अपनी शादी के बारे में श्वेता तिवारी ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा
अपनी शादी के बारे में श्वेता तिवारी ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पिछले कुछ समय से अपनी शादीशुदा जीवन को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं जी हाँ, कुछ दिनों से यह खबर तेजी से आ रही थी की श्वेता तिवारी और उनके पति अनुभव कोहली के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं. ऐसे में यह भी खबर सामने आई कि दोनों अब एक दुसरे से दूर रह रहे हैं वहीं हाल ही में श्वेता ने इस बारे में बात की है.

हाल ही में उन्होंने कहा- 'ज्यादातर शादियां इन दिनों इसलिए टूट रही हैं क्योंकि उनके पास शादी से निकलने के एक और ऑप्शन मौजूद रहता हैं. पति हो या पत्नी किसी को भी सेल्फ डिपेंडेंट होना पसंद नहीं आ रहा हैं. साथ ही महिलायों की सहनशीलता आज के दिन में कम होती नजर आ रही हैं.' इसी के साथ उन्होंने कहा- 'एक साल पहले मेरे पति अभिनव के पिता का निधन हुआ था. इस कारण वो पिछले एक साल से बेंगलुरु में रह रहे हैं. जब लोगों को यह पता चला की अभिनव हमारे साथ नहीं रह रहे हैं तो उन्हें लगा हमारी शादीशुदा जीवन में कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं. इसको लेकर लोग गॉसिप करते हुए भी नजर आए. लेकिन मैं कहना चाहूंगी की मेरी शादी में कोई समस्या नहीं है.'

आप सभी को बता दें कि अनुभव कोहली के बच्चे को जन्म देने के बाद श्वेता तिवारी ने एक्टिंग करियर से लंबा ब्रेक ले लिया हैं लेकिन अब वो टीवी पर वापसी करना चाहती हैं. वहीं वह कोई लंबे सीरियल नहीं करना चाहती हैं इस कारण उन्होंने 2 साल बाद थिअटर से वापसी करने के लिए नाटक 'जब वी सेपरेटेड' को चुना है और वह जल्द वापसी के लिए तैयार हैं.

श्वेता ने खोला बिग बॉस के घर का राज, कहा- 'अकेले कमरे में मौका देखकर...'

बिग बॉस 12: श्री की तरह लाइमलाइट में आने के लिए शिवाशीष ने की ऐसी हरकत..

इस बार तारक मेहता में होगा दिवाली का जमकर धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -