इस बार तारक मेहता में होगा दिवाली का जमकर धमाका
इस बार तारक मेहता में होगा दिवाली का जमकर धमाका
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है और यह शो काफी लम्बे समय से लोकप्रिय धारावाहिक माना जाता है. ऐसे में इस शो को हर उम्र और वर्ग के दर्शक देखना पसंद करते हैं और यही कारण है कि वर्षों से यह लगातार प्रसारित हो रहा है और टॉप टीवी सीरियल्स में अपनी जगह भी बना रहा है. ऐसे में हर त्यौहार को गोकुलधाम सोसाइटी के लोग धूमधाम से मनाते हैं फिर वो दिवाली हो या होली. वहीं इस बार शो में इस समय दिवाली का माहौल बना हुआ है और इसी कारण यह सभी मस्ती में है.

आप सभी को बता दें कि दिवाली को भी इस धारावाहिक में भी दिखाया जाने वाला है. खबरों के अनुसार इस वर्ष तारक व अंजलि सभी गोकुलधाम वासियों को अपने घर पर लक्ष्मी पूजा के लिए आमंत्रित करते नजर आने वाले हैं वहीं पूजा के बाद सभी कंपाउंड में आकर पटाखे चलाते नजर आएँगे और मौज-मस्ती करते दिखेंगे. इसी के साथ मिठाई भी बनाई और खाई जाने वाली है वहीं इन सभी को एक साथ दिखाने के पीछे की बात बताते हुए असित मोदी ने कहा कि- "पूरी सोसाइटी को एक साथ एक ही घर में पूजा करते दिखाने के पीछे ये मकसद है कि एक साथ रहकर देश शक्तिशाली बनता है.फिर सभी मिलकर दीवाली की मौज मस्ती करते हैं.एकता में ही ताकत है."

आप सभी को बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 8. 30 बजे से सब टीवी पर प्रसारित होता है.

कार्तिक और नायरा का पानी रोमांस, आपको भी कर देगा पानी-पानी

बेघर होते ही भड़की उर्वशी, कहा- 'श्री घमंडी, जसलीन बेवकूफ और दीपक...'

दुल्हन बनी दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी लेकिन कौन है दूल्हा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -