बिग बॉस 12: श्री की तरह लाइमलाइट में आने के लिए शिवाशीष ने की ऐसी हरकत..
बिग बॉस 12: श्री की तरह लाइमलाइट में आने के लिए शिवाशीष ने की ऐसी हरकत..
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते कल बिग बॉस 12 के घर में कुछ ऐसा हुआ कि यकीन कर पाना मुश्किल रहा. जी हाँ, इस बार श्रीसंत के कप्तान बनने के बाद कई तरह के ट्विस्ट दिखाई दे रहे हैं और श्री के कप्तान बनने पर जमकर शो को पसंद किया जा रहा है. शो में इन दिनों श्रीसंत की दोस्ती के चलते इस वीक शिवाशीष नॉमिनेशन से बच गए हैं वहीं करणवीर को नॉमिनेशन में जा चुके हैं.

आप सभी ने बीते कल शो में एक बड़ा हंगामा भी देखा ही होगा. जैसे हर बार श्री घर से भागने की कोशिश करते हैं और बीते एक महीने से वह बिग बॉस के घर से 3 बार भागने की कोशिश कर चुके हैं, वहीं इस बार फिर से घर से भागने की कोशिश की जा रही है लेकिन इस बार श्री नहीं बल्कि कोई और ही है जो घर से भागने के लिए उतारू है. जी हाँ, इस बार यह कोशिश श्रीसंत ने नहीं बल्कि शिवाशीष ने की थी.

आप सभी को बता दें कि बीते कल जब घर की सारी लाइट बंद हो गई तब शिवाशीष ने बिग बॉस से परेशान होकर घर छोड़ने का फैसला लिया और शिवाशीष घर से भागने के लिए घर की छत पर चढ़ गए लेकिन उसके बाद करणवीर और जसलीन उन्हें घर की छत से उतारने की कोशिश करने लगे और उतार लिया. उसके बाद सभी लोगों का कहना है कि श्रीसंत की तरह फोकस में आने के लिए शिवाशीष ने ऐसा किया है.

बेघर होते ही भड़की उर्वशी, कहा- 'श्री घमंडी, जसलीन बेवकूफ और दीपक...'

बिग बॉस 12: करणवीर ने किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गये भाईजान और कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 12: घर में फूट-फूट कर रोये कंटेस्टेंटस, वजह बने भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -