'बेला' ने दिखाई 'नागिन' से अपनी दोस्ती की झलकियां
'बेला' ने दिखाई 'नागिन' से अपनी दोस्ती की झलकियां
Share:

एकता कपूर के सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' में नजर आ रही अभिनेत्री सुरभि ज्योति को दर्शक 'बेला' के किरदार में खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं विष नागिन की भूमिका में दिखाई दे रही मशहूर अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी को भी काफी पसंद किया जा रहा है. 2 जून से शुरु हुआ इस सीरियल में लगातार नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. पहले खबर थी कि शो में बेला का किरदार सिंपल होगा लेकिन बाद में बताया गया कि बेला भी एक नागिन है जिससे शो और भी रोमांचक हो गया.

इसके बाद बेला के नागिन होने का सच घर के एक सदस्य को चल जाता है जब कहानी में एक नया मोड़ आता है और अब शो में नए किरदार की भी एंट्री हो चुकी है जिससे शो पहले से भी ज्यादा दर्शकों को पसंद आ रहा है. बता दें कि सुरभि ज्योति और अनीता हंसनदानी की नागिन वाली जोड़ी काफी पॉपुलर हो रही है और ये दोनों कलाकार रियल लाइफ में भी एक दूसरे की काफी अच्छी दोस्त है.

जी हाँ हाल ही में सुरभि ने अनीता हंसनंदानी से अपनी दोस्ती की झलकियां दिखाई. आप तस्वीरों में देख सकते है कैसे शूटिंग के दौरान अनिता और सुरभि एक दूसरे के साथ पागलपंती करती है और खूब मस्ती करती है. गौरतलब है कि अनीता और सुरभि दोनों टीवी दुनिया की मशहूर अदाकारा हैं जो टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं.

सुरभि ज्योति पंजाबी फिल्मों और पंजाबी धारावाहिकों में एक लोकप्रिय चेहरा हैं तो वहीं अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी करीब दस सालों से छोटे पर्दे पर एक्टिव हैं. वह टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं और एकता कपूर की भी काफी अच्छी दोस्त हैं. बता दें कि अनिता जल्द ही पॉपुलर कॉमेडी शो 'कॉमेडी' सर्कस में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े

क्या.. प्रेग्नेंट हैं सिमर? नए मेहमान के आने की ऐसे कर रहीं हैं तैयारियां

पहली बार इस टीवी एक्ट्रेस के सिर चढ़ा बोल्डनेस का ख़ुमार

तो क्या 'सलीम' के किरदार में फिट नहीं बैठे शाहीर शेख़?

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -