पहली बार इस टीवी एक्ट्रेस के सिर चढ़ा खूबसूरती का ख़ुमार
पहली बार इस टीवी एक्ट्रेस के सिर चढ़ा खूबसूरती का ख़ुमार
Share:

टीवी सीरियल 'डोली अरमानों की' में 'उर्मी' की भूमिका से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री नेहा मर्दा इन दिनों पॉपुलर शो 'पिया अलबेला' में नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि नेहा मर्दा काफी लम्बे समय से छोटे पर्दे से दूर थीं वह अपनी शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय कर रही थीं. अब हाल ही में उन्होंने टीवी के सबसे पॉपुलर शो पिया अलबेला के जरिये छोटे पर्दे पर वापसी कर ली है और वह अपनी वापसी को लेकर बहुत खुश है.

नेहा मर्दा टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. वह 'घर एक सपना'(2005), 'ममता'(2006), 'बालिका वधू'(2008), 'जो इश्क की मर्जी वो रब की मर्जी'(2009), 'देओ के देव: महादेव'(2013), 'डोली अरमानों की'(2013), 'झलक दिखला जा 8 जैसे कई शोज का हिस्सा रही.

बता दें कि नेहा अभी टीवी के बाकी एक्ट्रेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां लुटती रहती हैं. अब हाल ही में नेहा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमे नेहा हर बार की तरह इस बार भी बला की खूबसूरत लग रही हैं. नेहा की ये हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

ख़ास बात यह है कि नेहा ने पहली बार बेहद ही हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जिसके चलते नेहा लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. नेहा शोल्डरलेस ड्रेस में बेहद बोल्ड दिखाई दें रही हैं. नेहा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' के जरिये की थीं. 

ये भी पढ़े

इस एक्टर ने सरेआम कहा - 25 की उम्र है और मैं अब भी वर्जिन हूं

तो क्या 'सलीम' के किरदार में फिट नहीं बैठे शाहीर शेख़?

अब कृष्णा अभिषेक कहेंगे 'भाभी जी घर पर है'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -