तो क्या 'सलीम' के किरदार में फिट नहीं बैठे शाहीर शेख़?
तो क्या 'सलीम' के किरदार में फिट नहीं बैठे शाहीर शेख़?
Share:

जल्द ही कलर्स पर शुरू होने वाला सीरियल ‘मुगल–ए–आज़म’ लगातार सुर्ख़ियों में है. पिछले कुछ दिनों से इस शो की स्टारकास्ट को लेकर चर्चा हो रही है. पिछले दिनों कहा जा रहा था कि इस शो में सलीम की भूमिका में टीवी के पॉपुलर अभिनेता शाहीर शेख़ नजर आएंगे. लेकिन हाल ही में किसी और ही अभिनेता का नाम सामने आया है. बताया जा रहा है कि सलीम की भूमिका में अब शाहीर शेख़ नहीं बल्कि मशहूर अभिनेता तुषार चावला नजर आएंगे.

गौरतलब है कि अभिनेता तुषार चावला टीवी दुनिया के एक मशहूर अभिनेता हैं जो टीवी के कई शोज में नजर आ चुके हैं. वह आखिरी बार सोनी टीवी पर आने वाले शो ‘विघ्नहर्ता गणेशा’ में नज़र आए थे. बताया जा रहा है कि इस नए शो में तुषार के अलावा अरुणा ईरानी, गुरदीप कोहली, शाहबाज़ खान और पीयूष सहदेव जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नज़र आएंगे.

बता दें कि सलीम के किरदार में तुषार तो वहीं अनारकली की भूमिका में टीवी दुनिया की पार्वती कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया दिखाई देने वाली हैं. सोनारिका इन दिनों टीवी के मशहूर शो 'पृथ्वी वल्लभ' में नजर आ रही हैं. सोनारिका इस शो से पहले 'देवों के देव महादेव' सीरियल में पार्वती के किरदार में नजर आई थीं. इस भूमिका से सोनारिका काफी पॉपुलर हुई.

इसके अलावा अभिनेत्री अरुणा ईरानी भी शो मुगल–ए–आज़म’ में 'हमीदा बानो बेगम’ का किरदार निभाती नज़र आएंगी. इस शो को लेकर अरुणा ईरानी बेहद उत्साहित है. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि सलीम के किरदार के लिए अभी तक अभिनेता तुषार चावला के नाम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

ये भी पढ़े

अब कृष्णा अभिषेक कहेंगे 'भाभी जी घर पर है'

हॉटनेस में अमृता राव से भी आगे हैं उनकी छोटी बहन

'बिदाई' एक्ट्रेस ने फिर दिखाया अपने हुश्न का जलवा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -