फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं श्रेनु पारीख, यूजर ने कहा- 'इतने टाइट कपड़े...'
फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुईं श्रेनु पारीख, यूजर ने कहा- 'इतने टाइट कपड़े...'
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो अपने संस्कारी अवतार को दिखाकर ही सभी को हैरानी में डाल रहीं हैं लेकिन उनमे से कुछ ऐसी हैं जो अपने संस्कारी अवतार को छोड़ बोल्ड अवतार के लिए फेमस हो गईं हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि बीते दिनों टीवी शो इश्कबाज में नजर आ रहीं श्रेनु पारेख इन दिनों अपने बोल्ड लुक्स से सभी को अपना दीवाना बना रहीं हैं और हाल ही में तो उन्होंने ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है कि देखने वाले उनके दीवाने हो गए हैं. जी हाँ, इन दिनों आप श्रेनु को टीवी शो एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न में देख रहे होंगे.

वहीं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है और उसे शेयर कर वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में श्रेनु जीन टॉप में नजर आ रहीं हैं और बहुत हॉट लग रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Trying to beat the heat!!But just figured it got HOTTER than I thought!This cool top from @sheinofficial Is cooler than it looks....ere’s the link to it http://tinyw.in/5dYxAlso avail the discount by using the code 2Janhvi200..Pic courtesy @aasimhussain14 #SHEIN #SHEINgals वाकई में यह तस्वीर मदहोश कर देने वाली है.

आप सभी देख सकते हैं उनकी इस तस्वीर पर शानदार कमेंट्स आए हैं. इस तस्वीर पर लोगों ने जमकर कमेंट्स किए हैं लेकिन श्रेनु को ट्रोल कर दिया है. एक यूजर ने लिखा है 'अच्छी इमेज को बिगाड़ रही हो' वहीं एक और यूजर ने लिखा है ' इतने टाइट कपड़े पहनकर बदन को दिखने से कुछ नहीं होता.' श्रेनु आए दिन अपने फॉलोवर्स के लिए वह आए दिन सेक्सी तस्वीरों को शेयर करती हैं.

अपने पहले ही शो से घर-घर फेमस हो गई थी यह एक्ट्रेस, अब छोड़ दी इंडस्ट्री

एक बार फिर पड़ा कोमोलिका को जोरदार थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

अब स्कूटर से सीधे साइकिल पर आईं ढिंचैक पूजा, वायरल हुआ नया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -