कुंडली भाग्य की प्रीता ने की सगाई, तस्वीरें देखकर लगेगा आपको झटका
कुंडली भाग्य की प्रीता ने की सगाई, तस्वीरें देखकर लगेगा आपको झटका
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो नच बलिए 9 में इन दिनों जो भी हो रहा है वह उसे टीआरपी में लाने के लिए कारगार नहीं हो पा रहा है लेकिन फिर भी कई ट्विस्ट और टर्न के साथ शो आगे बढ़ रहा है. वैसे इस शो ने कई लोगों को कपल बनाया है जिनमे रवि दुबे-सरगुन मेहता, दीपिका कक्कड़-शोएब अब्राहिम, आशका गोराड़िया- ब्रेंट गोबल शामिल हैं. ऐसे में नच बलिए में काम करने के बाद ही इन कलाकारों ने शादी रचा ली थी और आज ये सभी एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं वहीं अब शो में एक बार फिर से ऐसा ही कुछ हुआ है. जी दरअसल इन दिनों इस शो में नजर आ रहे आलम मक्कड़ और श्रद्धा आर्या का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो चुका है.

हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि यह जोड़ी भी समय के साथ और करीब आती जा रही है और नच बलिए 9 के शुरूआत में श्रद्धा आर्या आलम को अपना बहतरीन दोस्त बता चुकी हैं लेकिन अब दोनों को प्यार हो गया है. जी हाँ, पहले श्रद्धा आर्या ने यह भी साफ किया था कि, वह अपने रिलेशनशिप को अच्छे से समझने के लिए इस शो पर आई हैं और हुआ भी कुछ ऐसा ही है इसी कारण श्रद्धा आर्या ने शो के बीच में ही आलम के साथ सगाई कर ली है. जी हाँ, हमें पता है आपको यह सुनकर हैरानी हुई होगी लेकिन यह सच है.

हाल ही में नच बलिए 9 के सेट से कुछ तस्वीरें हमारे हाथ लगी हैं जिसमें आलम श्रद्धा आर्या को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं और श्रद्धा आर्या भी आलम को देखकर काफी हैरान नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं आलम ने श्रद्धा आर्या को प्रपोज करते हुए अपने प्यार का इजहार भी किया और एक तस्वीर में श्रद्धा आर्या और आलम एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं. खबरें हैं कि दोनों अगले 2 साल में शादी करने वाले हैं.

कपिल के शो में आयरन थ्रोन पर बैठे ऋतिक, वाणी कपूर ने जमकर किया डांस

इंडस्ट्री छोड़ने के बाद 104 किलो का हो गया यह एक्टर, पहचान नहीं पाएंगे आप

केबीसी 11 : क्रिकेट से जुड़े सवाल का जवाब नही दे पाया ये प्रतिभागी, उठाना पड़ा बड़ा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -