केबीसी 11 : क्रिकेट से जुड़े सवाल का जवाब नही दे पाया ये प्रतिभागी, उठाना पड़ा बड़ा नुकसान
केबीसी 11 : क्रिकेट से जुड़े सवाल का जवाब नही दे पाया ये प्रतिभागी, उठाना पड़ा बड़ा नुकसान
Share:

मंगलवार को 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 11 में मध्य प्रदेश के आदित्य गुलिया हॉट सीट पर बैठे. आदित्य इस वक्त इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, इंदौर (IIM) से पढ़ाई कर रहे हैं. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने बताया कि किस तरह कई जगह परीक्षा देने के बाद उनका एडमिशन दिल्ली यूनिवर्सिटी के किरोड़ीमल कॉलेज में हुआ था. आगे जानते है पूरी रिपोर्ट 

वेदिका की इस तस्वीर पर जमकर भड़के फैंस, सुनाई खरी-खोटी

अपने बयान में आदित्य ने कहा कि 'मैंने कभी अपनी आजादी का फायदा नहीं उठाया। देर रात मैं हॉस्टल के बाहर नहीं जाता. बस जितना काम होता है करके वापस आ जाता हूं.' आदित्य की बातें सुन अमिताभ कहते हैं कि 'मैं आप से काफी निराश हो गया हूं आप कभी बाहर ही नहीं गए. मैं तो जब हॉस्टल में रहता था सब कुछ छोड़कर बाहर चला जाता था. मैं तो खिड़की से फांदकर जाता था और फिल्म देखकर वापस आता था.'12.50 लाख के सवाल पर आदित्य अटक गए. यहां तक पहुंच कर आदित्य की चारों लाइफलाइन खत्म हो चुकी थी। वो अब तक 6.40 लाख की रकम जीत चुके थे. 12.50 लाख के सवाल का आदित्य ने गलत जवाब दिया जिसकी वजह से वो जीती हुई राशि हार गए और 3.20 लाख ही घर लेकर जा चुके है.

एकता कपूर के ट्वीट ने किया नयी कोमोलिका की तरफ इशारा लेकिन कौन...?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 6.40 लाख के लिए अमिताभ ने सवाल पूछा कि 'भगत सिंह, सुखदेव व राजगुरु को इनमें से किस केस में फांसी की सजा सुनाई गई थी?' आदित्य ने यहां एक्सपर्ट की सलाह ली, जिसका सही जवाब था- 'लाहौर षड़यंत्र केस'अमिताभ ने 12.50 लाख के लिए सवाल पूछा- 'कौन से बांग्लादेशी ऑलराउंडर ने एक ही टेस्ट में शतक लगाया और हैट्रिक भी ली.' इस सवाल का जवाब आदित्य ने 'शाकिब अल हसन' बताया जबकि इसका सही जवाब था 'सोहाग गाजी'. इस गलत जवाब ने उन्हे हार के कगार पर पहुचा दिया. 

कार्तिक को नायरा संग तलाक लेने पर मजबूर कर देगी वेदिका, आएगा बड़ा ट्विस्ट

केबीसी 11 : अमिताभ बच्चन से मिलने के​ लिए इस पंडितजी ने रखा था उपवास, ये है वीडियो

नयी कोमोलिका की खबर सुनते ही हिना खान ने किया चौका देने वाला ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -