कपिल के शो में आयरन थ्रोन पर बैठे ऋतिक, वाणी कपूर ने जमकर किया डांस
कपिल के शो में आयरन थ्रोन पर बैठे ऋतिक, वाणी कपूर ने जमकर किया डांस
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन द कपिल शर्मा शो में धमाल मचाने वाले हैं. जी हाँ, शो में ऋतिक वाणी कपूर संग पहुंचेंगे और शो में सभी ने खूब मस्ती की. शो की तस्वीरें सामने आ गई हैं जो शूट के दौरान की है. जी दरअसल कपिल के शो में ऋतिक रोशन अमेरिकन हिट वेबसीरीज गेम ऑफ थ्रोन स्टाइल थ्रोन पर बैठे नजर आने वाले हैं और आप देख सकते हैं तस्वीरों में थ्रोन पर बैठे ऋतिक रोशन का अंदाज देखते ही बनता है.

वहीं इस दौरान ऋतिक रेड कलर के ब्लैजर और डेनिम जीन्स में हैंडसम दिखे और वाणी कपूर ब्लू कलर के आउटफिट में खूबसूरत नजर आईं. खबरों के मुताबिक टाइगर श्रॉफ कपिल के शो में नजर नहीं आए क्योंकि टाइगर श्रॉफ और ऋतिक साथ में प्रमोशन नहीं कर रहे हैं दोनों अलग अलग अपनी फिल्मों के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. जी दरअसल फिल्म के मेकर्स ने पहले कहा था- ''टाइगर और ऋतिक साथ में प्रमोशन नहीं करना चाहते. वो चाहते हैं कि दर्शक उन्हें सीधे फिल्म में साथ देखे.''

वहीं शो में कपिल शर्मा और ऋतिक ने साथ में पोज दिए और दोनों की केमिस्ट्री शानदार रही. वहीं इस दौरान शो में वाणी कपूर और ऋतिक ने साथ में डांस किया और दोनों घुंघरू गाने पर साथ में जलवे बिखेरे साथ ही शो के स्टार्स भी नजर आए. आपको बता दें किसिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी और इस फिल्म में बॉलीवुड के इन दो हैंडसम हंक हीरोज टाइगर और ऋतिक को साथ में देखा जाएगा.

केबीसी 11 : क्रिकेट से जुड़े सवाल का जवाब नही दे पाया ये प्रतिभागी, उठाना पड़ा बड़ा नुकसान

कार्तिक को नायरा संग तलाक लेने पर मजबूर कर देगी वेदिका, आएगा बड़ा ट्विस्ट

'लाफ्टर क्वीन' के नाम से मशहूर हैं अर्चना पूरन सिंह, दिलचस्प है दूसरी लवस्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -