जल्द ही इस शो का तीसरा सीजन दिखेगा छोटे पर्दे पर
जल्द ही इस शो का तीसरा सीजन दिखेगा छोटे पर्दे पर
Share:

90 के दशक के टीवी शो आज भी फेमस है उसमें से कई शो ऐसे है जिनका दूसरा तो किसी का तीसरा सीजन जल्द ही शुरू हो रहा है। स्टार प्लस पर रोमांटिक मेडिकल ड्रामा पॉपुलर शो 'संजीवनी' जल्द ही छोटे पर्दे पर दिख सकता है। सूत्रों के मुताबिक यह खबर सामने आई है कि इस शो का जल्द ही तीसरा सीज़न आने वाला है जिसे लेकर स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो गया है। वहीं बात की जाए स्टार कास्ट की तो अभी उसे लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन डॉ. शशांक के किरदार में फेमस हुए मोहनीश बहल  दिख सकते हैं। 

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली ने शेयर की नई तस्वीर और लिखी दिल छू लेने वाली बात

आपको बता दें​ कि शो 'संजीवनी' 2000 में स्टार प्लस पर प्रसारित हुआ था। इसके बाद में 2007 में इसका दूसरा सीजन स्टार वन पर प्रसारित हुआ था। जिसका नाम था 'दिल मिल गए'। यह शो टीनेजर्स के बीच में काफी हिट रहा था। इस शो के कर्इ् ऐेसे एक्टर — एक्ट्रेस रहे है जिन्हें यह शो करने के बाद में पॉपु​लरिटी मिली थी। 

भारती ही नहीं बल्कि इस कॉमेडियन ने भी कपिल के साथ काम करने से किया इंकार!!

खैर इस शो से पहले स्टार प्लस पर 25 सितंबर से 'कसौटी जिंदगी की 2' प्रसारित होेने वाला है जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित है। इस शो को लेकर स्टार कास्ट भी उत्सुक है। इस शो को एकता कपूर ही प्रोड्यूस कर रही हैं। वहीं इसमें कोमलिका के किरदार को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। हिना खान और क्रिस्टल दोनों का नाम सामने आ रहा हैं। जिसका सीधे शो में ही पता चल पाएगा की कौन इस किरदार को निभा रहीं हैं। 

टीवी अपडेट्स 

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने बिकिनी लुक में बढ़ाया तापमान

मुस्लिम एक्ट्रेस ने बिकिनी के ऊपर बुर्का पहनकर शेयर की तस्वीर, लोगों ने किये भद्दे कमैंट्स

अपने पुराने शो की याद में डूबकर नागिन बेला ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -