बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने ग्लैमरस लुक में बढ़ाया तापमान
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने ग्लैमरस लुक में बढ़ाया तापमान
Share:

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 7 में अपने अंदाज से सभी को मदहोश कर देने वाली लॉरेन गॉटलिएब ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बार फिर से अपनी हॉटनेस का तड़का लगा दिया है. जी हाँ, उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बिकिनी में है और इन तस्वीरों में वह अपने सेक्सी अंदाज को दिखा रहीं हैं. लॉरेन का सेक्सी अंदाज उनके फैंस के द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और वह अपने अंदाज के लिए खूब पॉपुलर भी है.

अमिताभ बच्चन के शो में नजर आएगा यह सुपरस्टार

 

लॉरेन उस समय बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्हें बादशाह के म्यूजिक वीडियो 'मर्सी ऑन मी' में देखा गया था. इस गाने के बाद लॉरेन जमकर पॉपुलर हुईं थीं और इस गाने में उनका अंदाज बहुत हॉट था. लॉरेन के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह आए दिन हॉट फोटोज शेयर करती हैं. लॉरेन ने बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर लिखा है Swipe left at your own risk इस तस्वीर में वह अपने सर पर टोपी लगाए हुए नजर आ रहीं हैं.

Video: दिव्यांका ने एक्सेप्ट किया अपने पति का यह चैलेन्ज

 

लॉरेन को आप सभी ने टीवी शो 'झलक दिखला जा' में भी देखा होगा. इस शो में वह बहुत ही खूबसूरत नजर आईं थीं. लॉरेन इन दिनों लगातार अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहीं हैं. लॉरेन ने हाल ही में जो तस्वीरें शेयर की है उन्होंने इंस्टाग्राम का तापमान बढ़ा दिया है, आइए आप भी देखिए.

टीवी अपडेट्स

अपने पुराने शो की याद में डूबकर नागिन बेला ने किया यह काम

'वीरा' की ये साधारण-सी दिखने वाली एक्ट्रेस अब हो गई इतनी हॉट

'सपने सुहाने लड़कपन' की 'रचना' के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -