कैंसर से जूझ रहीं सोनाली ने शेयर की नई तस्वीर और लिखी दिल छू लेने वाली बात

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली ने शेयर की नई तस्वीर और लिखी दिल छू लेने वाली बात

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार सोनाली बेंद्रे इन दिनों हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रहीं हैं. उनका इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है जहां सोनाली के साथ उनके पति गोल्डी बहल और बेटा रणवीर भी मौजूद है. सोनाली सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और हर थोड़े दिन में कोई ना कोई फोटो या वीडियो शेयर करती ही रहती हैं. दो दिन पहले ही सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनका नया लुक दिखा था. दरअसल कीमो थेरिपी के बाद सोनाली को गंजा होना पड़ा था जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें विग लगाने की सलाह दी थी. सोनाली ने विग लगवाने के बाद अपना वीडियो शेयर किया था जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

हाल ही में सोनाली ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने हाथों में किताब पकड़े हुए नजर आ रहीं हैं. सोनाली के हाथ में जो किताब है उसका नाम है 'A Gentleman In Moscow'. इस फोटो को शेयर करने के साथ उन्होंने बहुत ही प्यारा कैप्शन लिखा है- ''आज #ReadABookDay है और इसे मनाने का इससे अच्छा तरीका और क्या हो सकता है कि इसे #SBC (sonali book club) में शामिल कर लिया गया है. यह किताब रूस पर आधारित एक काल्पनिक किताब है. मैं इसे पढ़ने का और इंतजार नहीं कर सकती.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

सोनाली की ये तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई और उनके फैंस सोनाली को खूब सराह रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं उनके कई सारे फैंस कमैंट्स के जरिए सोनाली के जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

जब बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस पाकिस्तानी क्रिकेटर्स से लगा बैठी दिल, फिर हुआ ऐसा हश्र

इस मशहूर एक्ट्रेस की सलाह के बाद सोनाली बेंद्रे ने अपना नया लुक

सबसे खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, जिन्हे यह पाकिस्तानी क्रिकेटर करना चाहता था किडनैप

?