शिवसेना ने पीएम मोदी द्वारा की गई सफाईकर्मियों की चरण वंदना को सराहा, लेकिन...

शिवसेना ने पीएम मोदी द्वारा की गई सफाईकर्मियों की चरण वंदना को सराहा, लेकिन...

मुंबई: शिवसेना ने पीएम नरेंद्र मोदी के कुंभ मेला में सफाई कर्मचारियों के पैर धोने की मंगलवार को प्रशंसा तो की, लेकिन साथ ही कहा है कि पहले इन लोगों के ‘पेट’ का सवाल है, पैर का नहीं। दरअसल, दो दिन पहले मोदी के उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में चल रहे कुम्भ में संगम में आस्था की डुबकी डुबकी लगाने के बाद कुम्भ मेले में सफाई रखने में सफाई कर्मचारियों के प्रयासों की तारीफ करते हुए चुनिंदा कर्मियों की ‘चरण वंदना’ की थी जिसके बाद शिवसेना की यह टिप्पणी सामने आई है। 

एयरफोर्स की कार्यवाही पर मायावती का ट्वीट, काश सेना को पहले ही छूट दे देती मोदी सरकार

शिवसेना ने अपनी पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ के एक लेख में कहा है कि सफाई कर्मचारियों की चरण वंदना के लिए पीएम मोदी को बधाई देनी चाहिए, किन्तु उन लोगों से जुड़ा सवाल उनके पेट के बारे में है ना कि उनके पैर के बारे में। रविवार को पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में 75,000 करोड़ रुपए की महत्वाकांक्षी प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि (पीएम-किसान) योजना का भी शुभारंभ किया और एक करोड़ से ज्यादा किसानों के खातों में 2,000 रुपये की पहली किस्त डाल दी गई।

सर्जिकल स्ट्राइक 2 :चूरू में गरजे पीएम मोदी, सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं झुकने दूंगा

उसका हवाला देते हुए शिवसेना ने कहा है कि चुनावी मौसम अपने चरम पर है और सरकार ने पीएम-किसान योजना और निर्माणाधीन घरों पर जीएसटी 12 फीसद से घटाकर पांच फीसद करने सहित कई बड़े फैसले लिए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले शिवसेना ने भारतीय वायु सेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक की भी सराहना करते हुए कहा था कि बदला तब पूरा होगा जब जैश का सरगना मसूद अजहर मारा जाएगा। 

खबरें और भी:-

राजस्थान: लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस का मिशन 25, आज से बैठकें शुरू

भारत ने हमारी सीमा में घुसकर किया हमला, हमे जवाब देने का पूरा हक़ - शाह महमूद कुरैशी

पाकिस्तान की संसद में गूंजी भारतीय एयर स्ट्राइक, 'इमरान खान शर्म करो' के नारे लगे