शिवसेना की मांग, लोकसभा चुनाव से पहले बने राम मंदिर

शिवसेना की मांग, लोकसभा चुनाव से पहले बने राम मंदिर

मुंबई : शिव सेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे गठबंधन में साझीदार होने के बाद भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लगातार हमला कर रहे हैं। शिव सेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने पार्टी के मुखपत्र 'सामना' में लिखा है कि अयोध्या में राम मंदिर 2019 के लोक सभा चुनाव से पहले बन जाना चाहिए। उन्होने लिखा है कि, "अयोध्या के राम मंदिर के बारे में मोदी सरकार बात को टाल रही है। ऐसा लग रहा है कि राम मंदिर के मामले को हिंदुत्ववादी संगठनों ने ही लंबित किया हुआ है।''

मूर्तियों पर खर्च किए गए पैसे लौटाने को लेकर बसपा नेता ने दिया बड़ा बयान

शिव सेना ने विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के दो दिन पहले के ऐलान पर भी तंज़ कसा है। दरअसल, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से सम्बंधित संस्था विश्व हिंदू परिषद ने ऐलान किया है कि, आम चुनाव तक मंदिर के लिए आंदोलन स्थगित रखा जाएगा। आरएसएस के सर संघचालक मोहन भागवत ने भी कहा था कि "संघ चुनाव के बाद राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू कर देगा, चाहे सरकार किसी की भी बने"।

बुआ-बबुआ के शासन में यूपी में माफियाराज था, योगीराज में सब भाग खड़े हुए- अमित शाह

आपको बता दें कि शिव सेना पहले भी राम मंदिर के मुद्दे पर भाजपा  को घेरती रही है और उसकी सरकार की आलोचना करती रही है। शिव सेना और भाजपा के मध्य लंबे समय से तकरार जारी है लेकिन फिर भी शिव सेना एनडीए गठबंधन में बनी हुई है। दोनों पक्षों के मध्य 2019 के आम चुनाव को लेकर सीटों के बँटवारे पर चर्चा चल रही है और शिव सेना ने सार्वजनिक तौर पर आक्रामक रुख अपना रखा है। 

खबरें और भी:-

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला: लालू के तीखे बोल- ''का हो नीतीश, कुछ शरम बचल बा की नहीं''

कुमारस्वामी ने लगाया गंभीर आरोप, कहा भाजपा ने विस अध्यक्ष को दिया 50 करोड़ का ऑफर

गिरिराज सिंह ने ममता को बताया 'पूतना', कहा घुसपैठियों का समर्थन करने वाली 'लक्ष्मी बाई' नहीं हो सकती