बुआ-बबुआ के शासन में यूपी में माफियाराज था, योगीराज में सब भाग खड़े हुए- अमित शाह
बुआ-बबुआ के शासन में यूपी में माफियाराज था, योगीराज में सब भाग खड़े हुए- अमित शाह
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा है। अमित शाह ने कहा है कि, भाजपा वंशवाद के आधार पर नहीं बल्कि लोकतंत्र पर कार्य करती है। जब हमारी सरकार आती है, तो विकास होता है। उत्तर प्रदेश में बुआ-भतीजा के कार्यकाल में पूर्वांचल मच्छर और माफिया के खतरे से जूझ रहा था। किन्तु, यूपी में योगी आदित्यनाथ जी की सरकार बनने के बाद माफिया प्रदेश से भाग खड़े हुए  हैं।

कुमारस्वामी ने लगाया गंभीर आरोप, कहा भाजपा ने विस अध्यक्ष को दिया 50 करोड़ का ऑफर

अमित शाह ने कहा है कि, देश की सुरक्षा को और सुदृढ़ करने के लिए आजादी के बाद का सबसे बड़ा रक्षा बजट देने का काम पीएम मोदी की सरकार ने किया है। वर्षों से देश के पिछड़े, अति पिछड़े और ओबीसी वर्ग निरन्तर संवैधानिक मान्यता के लिए संघर्ष करते रहे, किन्तु दूसरी पार्टियां उनके नाम पर राजनीति करते रहीं। मोदी सरकार ने इन वर्गों को संवैधानिक मान्यता देना का कार्य किया है। कश्मीर से कन्याकुमारी, असम से गुजरात और यूपी से उत्तराखंड तक एक-एक घुसपैठिए को बाहर करने का काम मोदी सरकार करेगी।

भोपाल में कांग्रेस का पोस्टर वार, राम बने राहुल गाँधी, पीएम मोदी को बनाया रावण

कांग्रेस, सपा, बसपा यह स्पष्ट करें कि वे उसी जगह पर राम मंदिर बनाने के समर्थन में हैं या नहीं। अमित शाह ने कहा है कि ये लोग हां बोलें या ना, किन्तु भाजपा उसी स्थान पर राम मंदिर बनाकर ही रहेगी। केंद्र में जब कांग्रेस की यूपीए सरकार थी, तो उत्तर प्रदेश को केवल 3 लाख 30 हजार करोड़ रु विकास कार्यों के लिए दिए जाते थे। किन्तु केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद हमने उत्तर प्रदेश के विकास के लिए 8 लाख 8 हजार रुपये प्रदान किए हैं।  

खबरें और भी:-

तीन तलाक पर जेटली ने कांग्रेस को घेरा, कहा क्या 'निकाह हलाला' आपके जमीर को नहीं झकझोरता ?

हार्दिक पटेल का साथ देने वाली भाजपा नेता अब लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

सुप्रीम कोर्ट से मायावती को बड़ा झटका, मूर्ति-प्रतिमा पर खर्च किया गया धन करना होगा वापस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -