गिरिराज सिंह ने ममता को बताया 'पूतना', कहा घुसपैठियों का समर्थन करने वाली 'लक्ष्मी बाई' नहीं हो सकती

गिरिराज सिंह ने ममता को बताया 'पूतना', कहा घुसपैठियों का समर्थन करने वाली 'लक्ष्मी बाई' नहीं हो सकती

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. सीबीआई मामले में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के धरने पर बैठने के बाद से भाजपा और टीएमसी के बीच बयानों का सिलसिला शुरू हो गया है. जहां ममता बनर्जी, केंद्र सरकार को तानाशाह कह रही है. वहीं, भाजपा के नेता, ममता बनर्जी को बंगाल में तानाशाही करने का आरोप लगा रहे हैं. 

भोपाल में कांग्रेस का पोस्टर वार, राम बने राहुल गाँधी, पीएम मोदी को बनाया रावण

हाल में भाजपा की रैलियों को पश्चिम बंगाल में होने से रोके जाने के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने ममता पर करारा हमला बोला है. गिरिराज सिंह अक्सर अपने विवादित और अटपटे बयानों के लिए सुर्ख़ियों में रहते हैं. अब गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी को लेकर विवादित बयान दे डाला है. जिसके बाद अब फिर से टीएमसी और बीजेपी के बीच तल्खी बढ़ना निश्चित है. गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी की तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग और श्री कृष्णा को मारने आई राक्षसी पूतना से की है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि, वे झांसी की रानी नहीं हो सकती है, लेकिन वे पूतना जरूर हो सकती है. वहीं, गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी को तानाशाह बताते हुए उनकी तुलना किम जोंग से कर दी.

तीन तलाक पर जेटली ने कांग्रेस को घेरा, कहा क्या 'निकाह हलाला' आपके जमीर को नहीं झकझोरता ?

गिरिराज सिंह ने कहा है कि, ममता पूरे बंगाल को तबाह कर के रख दिया है. जो भी उनके खिलाफ आवाज़ उठता है, उनकी हत्या कर दी जाती है. गिरिराज सिंह ने कहा है, जो रोहिंग्या और बंग्लादेशी घुसपैठियों का समर्थन करे, वो झांसी की रानी लक्ष्मी बाई और रानी पद्मावती नहीं हो सकती है. झांसी की रानी ने देश के लिए विदेशी ताकतों से युद्ध लड़ा था लेकिन ममता देश को तोड़ने का कार्य कर रही है.

खबरें और भी:-

हार्दिक पटेल का साथ देने वाली भाजपा नेता अब लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

सुप्रीम कोर्ट से मायावती को बड़ा झटका, मूर्ति-प्रतिमा पर खर्च किया गया धन करना होगा वापस

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा अब यहाँ से बक्से भर-भर के पैसे जाएंगे दिल्ली