सामना में शिवसेना का तंज, कहा- किसानों की मदद की जगह समर्थन जुटाने में जुटी भाजपा
सामना में शिवसेना का तंज, कहा- किसानों की मदद की जगह समर्थन जुटाने में जुटी भाजपा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन को लेकर गठबंधन सहयोगी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से जारी तनातनी के बीच शिवसेना ने शुक्रवार को मांग की है कि कई हिस्सों में बेमौसम बारिश से प्रभावित किसानों को फ़ौरन राहत दी जाए. शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में शिवसेना ने लिखा है कि जिन किसानों की फसल खराब हुई है उन्हें बगैर किसी शर्त के पर्याप्त मुआवजा दिया जाना चाहिए. 

सामना में कहा गया है,राज्य के किसानों को नई सरकार का नहीं बल्कि तत्काल सहायता की प्रतीक्षा है. इसमें कहा गया कि बीते कई सालों से किसान सूखे से परेशान थे, अब बारिश से परेशान है क्योंकि मानसून खत्म हुए एक पखवाड़ा बीत चुका है, लेकिन पानी बरसना बंद ही नहीं हो रहा. बीते एक माह से बारिश जारी रहने की वजह से किसानों की सारी उपज खराब हो गई है. सामना की संपादकीय में भाजपा पर हमला किया गया, उसमे लिखा है कि किसानों के साथ खड़े होने के बजाए सरकार बनाने के लिए समर्थन जुटाने पर केंद्रित हैं.

सामना में लिखा है कि जनादेश मिलने के बाद भी अब तक नई सरकार का गठन नहीं हुआ. हालांकि सामना में भाजपा का नाम नहीं लिया गया. इसमें कहा गया है कि बेमौसम बारिश से जिन किसानों की फसल ख़राब हुई है उनके लिए मदद की मांग को लेकर शिवसेना के प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी. शिवसेना के नेता और वर्ली से MLA आदित्य ठाकरे भी इस प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थे.

ममता बनर्जी का बड़ा ऐलान, कश्मीर से वापस बंगाल लाए जाएंगे 131 मजदूर

दिल्ली के कालकाजी घाट पर मिली छठ पूजा की इजाजत, सीएम केजरीवाल ने दी बधाई

आज तीन दिवसीय थाईलैंड दौरे पर रवाना होंगे पीएम मोदी, ASEAN-भारत सम्मेलन में लेंगे हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -