'शिवराज सिंह का करंट जा चुका, अब विदाई का वक्त...', रणदीप सुरजेवाला ने CM पर बोला हमला
'शिवराज सिंह का करंट जा चुका, अब विदाई का वक्त...', रणदीप सुरजेवाला ने CM पर बोला हमला
Share:

भोपाल: कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा सीएम शिवराज सिंह चौहान के गढ़ बुधनी विधानसभा क्षेत्र में पहुंची। यात्रा बुधनी, भेरुंदा, रेहटी समेत कई ग्रामों से होकर गुजरी। इस यात्रा में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी सम्मिलित हुए। भेरूंदा में कांग्रेस नेताओं ने अपने भाषणों में शिवराज पर खूब निशाना साधा। रणदीप सुरजेवाला ने कहा- शिवराज जी की विदाई का वक़्त आ गया है। उनकी बत्ती और करंट जा चुका है। सारा करंट यहां बैठा है इसलिए जोर का झटका आहिस्ता से लगा देना।

अपने संबोधन में रणदीप सुरजेवाला ने मुख्यमंत्री शिवराज को नकलची बता दिया। उन्होंने कहा कि साढ़े 18 वर्षों में योजनाएं क्यों नहीं चलाईं? अंतिम महीने में कर्जा लेकर कुछ पैसा बांट देने से आप समझते है कि आप जनता का ईमान खरीद सकते हैं, तो आप गलतफहमी के शिकार हैं। वहीं, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने संबोधित कहा कि हमने विधानसभा में पूछा कि किसानों की आय कितनी हुई है? तो जवाब यही आया कि जानकारी एकत्रित की जा रही है। पटवारी ने कहा, मुझे दुःख हुआ और शर्म आने लगी कि मेरा सीएम शिवराज सिंह चौहान है। कहा गया कि हमने किसानों की आय दोगुनी कर दी। जब 2018 में गेहूं की कीमत 1925 रुपया था। आज 2023 में गेहूं के दाम है 2140 रुपया, 200 रुपए बढ़ाना दोगुनी आय है क्या? आप ही बताए जिससे पता चले में अकेला नहीं बुधनी की जनता भी बोल रही है। 

जीतू पटवारी ने कहा कि जनता का जन आशीर्वाद शिवराज जी को चाहिए, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी जी से पूछा तो उन्होंने 'हां' नहीं की। जेपी नड्डा से पूछा तो उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री के चेहरे पर चुनाव लड़ेंगे। अमित शाह से भी पूछा गया 20 वर्ष का मुख्यमंत्री चुनाव में चेहरा होंगे क्या? तो उन्होंने भी कहा दिया यह हमारा इंटरनल मामला है। वक़्त पर बताएंगे। आप ही बताएं जिन्हें बीजेपी पार्टी आशीर्वाद नहीं देना चाहती तो जनता को देना चाहिए क्या? जीतू ने कहा कि चुनाव आए तो लाड़ली बहना याद आ गई। कहते हैं 10 तारीख को पैसा बहनों के खातों में आएगा, मगर 11 तारीख को बिजली का 3000 रुपए बिल भी जीजा को मिल जाएगा। जीतू पटवारी मुख्यमंत्री शिवराज के बयानों को लेकर मिमिक्री भी की। जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज के बयानों को लेकर कहा कि आप बहुत याद आओगे, आपकी यादें समाप्त होंगी। आपने बच्चों को बेरोजगार कर दिया, आप याद नहीं याद आओगे तो कौन आएगा? किसानों ने खुदखुशी की। आपके बेटे अमेरिका में पढ़े तथा यहां का युवा सड़कों पर भटका। आपने विधायकों की मंडी लगा दी। गाजर-मूली की भांति विधायक खरीदे। आप याद नहीं आओगे तो कौन याद आएगा?  

आतंकी संगठन हमास के हमले में 10 नेपाली छात्रों की मौत, कई अब भी इजराइल में फंसे

इजराइल पर हुए हमले की निंदा कर फंस गई कांग्रेस, भड़के मुस्लिम बोले- अब वोट मांगने मत आना..

अफगानिस्तान में भूकंप से 2500 की मौत ! 1000 से अधिक घर जमींदोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -