राहुल की ट्रेक्टर रैली पर शिवराज का तंज, कहा- नहीं पता होगा प्‍याज जमीन के ऊपर होता है या नीचे
राहुल की ट्रेक्टर रैली पर शिवराज का तंज, कहा- नहीं पता होगा प्‍याज जमीन के ऊपर होता है या नीचे
Share:

भोपाल: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानूनों को लेकर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर मध्य प्रदेश के सीएम और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी को किसानी के बारे में कोई जानकारी नहीं होगी और वो ट्रैक्टर में बैठकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

 उल्लेखनीय है कि कृषि कानूनों को लेकर कांग्रेस पार्टी निरंतर प्रदर्शन कर रही है। कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने कृषि कानूनों के विरोध में पंजाब में ट्रेक्टर रैली निकाली थी। इस दौरान वो ट्रैक्टर पर बैठे दिखाई दिए थे। राहुल गांधी की इस रैली पर तंज कसते हुए शिवराज ने कहा है कि राहुल ट्रैक्टर में सोफे पर बैठकर घूम रहे हैं। उनको किसानी के संबंध में कुछ भी नहीं पता है। उन्हें तो यह भी नहीं पता होगा कि प्याज जमीन के अंदर उगता है या बाहर।

बता दें कि पंजाब में रैली के दौरान राहुल ने कहा था कि इन कानूनों की सहायता से 23 अरबपतियों की नजर किसानों की भूमि और उपज पर है। राहुल गांधी ने कहा था कि मौजूदा सिस्टम में कुछ खामियां हैं। इन्हें बदलने की जरुरत है, किन्तु इसे नष्ट करने की जरूरत नहीं है। पीएम  मोदी इसे नष्ट करना चाहते हैं। राहुल रैली के दौरान जिस ट्रैक्टर में बैठे थे उसे पंजाब कांग्रेस इकाई के प्रमुख सुनील जाखड़ चला रहे थे। साथ में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह भी बैठे थे।

चीन ने राज्यों में चल रहे वीपी अभियान के कवरेज पर लगाया प्रतिबंध

मायावती का आरोप, कहा- भाजपा और कांग्रेस की सरकारों में दलितों पर अत्याचार बढ़ा

बंगाल में घमासान, लाठीचार्ज के खिलाफ आज भाजपा का 'मौन मार्च'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -