बंगाल में घमासान, लाठीचार्ज के खिलाफ आज भाजपा का 'मौन मार्च'
बंगाल में घमासान, लाठीचार्ज के खिलाफ आज भाजपा का 'मौन मार्च'
Share:

कोलकाता: देशभर की नज़र इस समय बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव पर है. किन्तु इस बीच पश्चिम बंगाल जहां अगले वर्ष विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं, वहां पर भी आरपार की जंग शुरू हो चुकी है. गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने कोलकाता में विरोध प्रदर्शन किया, जहां पुलिस की तरफ से लाठीचार्ज किया गया.  

अब भाजपा इस कार्रवाई का विरोध कर रही है. शुक्रवार को युवा मोर्चा की तरफ से एक मौन मार्च निकाला जाएगा. भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष के नेतृत्व में कोलकाता में ये मार्च निकलेगा. भाजपा के युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या पश्चिम बंगाल की यात्रा पर हैं. भाजपा कार्यकर्ता के क़त्ल और राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ भाजपा की तरफ से गुरुवार को प्रदर्शन किया गया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता सचिवालय को घेरने भी पहुंचे थे. किन्तु पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. 

तेजस्वी सूर्या सहित अन्य सांसदों ने कोलकाता के पुलिस थाने में इस मामले की प्राथमिकी दर्ज करानी चाही, किन्तु नहीं हो पाई. भाजपा ने आरोप लगाया कि प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं पर देसी बमों से हमला किया गया. इस दौरान तीन सांसद उपस्थित थे, जो कि गलत है ऐसे में वो अपनी शिकायत दर्ज कराना चाहते हैं.

हाथरस केस के बहाने जाट वोटरों को लुभाने में जुटी रालोद, महापंचायत के जरिए दिया ये सन्देश

राहुल ने उड़ाया पीएम मोदी की बात का मजाक, भाजपा ने किया करारा पलटवार

न्यू इंडोनेशियाई जॉब्स लॉ के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों के तीसरे दिन भी जारी रहा विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -