चीन ने राज्यों में चल रहे वीपी अभियान के कवरेज पर लगाया प्रतिबंध
चीन ने राज्यों में चल रहे वीपी अभियान के कवरेज पर लगाया प्रतिबंध
Share:

संयुक्त राज्य अमेरिका में, चुनाव के लिए चर्चा अधिक है क्योंकि चुनावी प्रशासन सबसे अमीर देशों में से एक में बदलने के लिए है। चीन के सेंसर ने बुधवार रात उपराष्ट्रपति प्रतियोगिता के लाइव कवरेज पर रोक लगा दी जब माइक पेंस से कम्युनिस्ट राष्ट्र के बारे में एक सवाल पूछा गया था। लेकिन यह अजीब था और इसने उन राष्ट्रों के बीच चल रहे विवाद को दिखाया जो रुक नहीं रहे हैं। निलंबन ने चीन में सीएनएन जैसे चैनलों की पहुंच वाले कुछ ही लोगों को प्रभावित किया, जो कुछ होटलों में उपलब्ध है।

वही यह वापस आया क्योंकि हैरिस ने अपना जवाब शुरू किया, जो ट्रम्प प्रशासन के चीन के दृष्टिकोण पर केंद्रित था और उसने कहा, "अमेरिकी जीवन, अमेरिकी नौकरियों और अमेरिका के खड़े होने के नुकसान के परिणामस्वरूप है।" फॉक्स न्यूज ने बताया, "स्क्रीन जिसमें रंगीन बार हैं। ऑल-कैप संदेश, "नो साईनल प्लीज स्टैण्ड बाय बाय।" सेंसरशिप ने बीजिंग की इच्छा के बारे में जानकारी देने की एक ज्वलंत मिसाल पेश की, जिसे वह नियंत्रित नहीं कर सकता, भले ही इसमें देश के सबसे बड़े व्यापारिक साझेदार के साथ संबंधों में संभावित महत्वपूर्ण अंतर्दृष्टि शामिल हों।

वही इसमें आगे कहा गया है, "चीन में सेंसर देश के नेताओं की आलोचना को रोकने के लिए तेज़ी से आगे बढ़ रहे हैं, तियानमेन स्क्वायर हत्याकांड जैसी ऐतिहासिक घटनाओं की चर्चा या कोई भी बातचीत जिसमें सरकार के प्रतिरोध को शामिल किया जा सकता है।" बुधवार (स्थानीय समय) पर अमेरिकी उपराष्ट्रपति की बहस ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और कोरोनोवायरस महामारी से निपटने के लिए राष्ट्रपति माइक पेंस और उनकी प्रतिद्वंद्वी कमला हैरिस के बीच शब्दों का एक तेज आदान-प्रदान देखा।

व्हाइट हाउस के सुरक्षा अधिकारी कोरोना के साथ गंभीर रूप से पड़े बीमार

न्यू इंडोनेशियाई जॉब्स लॉ के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों के तीसरे दिन भी जारी रहा विवाद

अमेरिकी चुनाव करेंगे हमारे देश और व्यापार को प्रभावित: कनाडाई पीएम ट्रूडो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -