मुख्य किरदार निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड है शिवानी बडोनी
मुख्य किरदार निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड है शिवानी बडोनी
Share:

जल्द ही टीवी शो बावले उतावले में नजर आने वाली प्रमुख अभिनेत्री शिवानी बडोनी खूब एक्साइटेड हैं. जी हाँ, उन्होंने बात करते हुए कहा कि "हालांकि मैं हमेशा अभिनय करना चाहती थी, लोग थोड़ा हिचकिचा रहे थे. उन्हें समझाने में मुझे कुछ समय लगा; और बीच में, मैंने इंजीनियरिंग का भी विकल्प चुना.'' वहीं आगे उन्होंने कहा "इंजीनियरिंग के अपने तीसरे वर्ष में, मैंने किसी तरह अपने माता-पिता को मुझे मुंबई जाने के लिए मना लिया, जहाँ मैंने दोनों का अध्ययन किया और ऑडिशन के लिए गई. लेकिन जब यह शो हुआ, तो मुझे अपने सपनों का पूरा करने के लिए अपनी चौथे वर्ष की परीक्षा छोड़नी पड़ी. हां, मुझे आशा है कि मैं अपने शैक्षणिक पाठ्यक्रम को पूरा करूंगी,जब भी मेरे पास समय होगा."

आपको बता दें कि शिवानी देहरादून की लड़की हैं. वहीं आगे उन्होंने कहा "पहले मैंने एपिसोडीक प्यार तूने क्या किया को किया, और फिर यह शो हुआ. मैं इसके लिए बहुत खुश हूं कि लीड रोल पाने का कोई आसान काम नहीं है, जो किसी भी अभिनेता के लिए जिंदगी को बदल देता है." इसी के साथ आगे उन्होंने कहा "सबसे बड़ी बात यह है कि जब आप बाहर जाते है तो लोग आपको नोटिस करते हैं और आपसे सेल्फी माँगते हैं. मेरे लोग भी अब मेरे लिए बहुत खुश हैं. यह कहने के बाद, सफलता भी बार उठाती है और आपको अपने खेल को बनाए रखने की आवश्यकता है. और मैं किसी को भी निराश नहीं करने के लिए दोगुना मेहनत कर रही हूं." वहीं आगे उन्होंने कहा, "पहले तो मुझे किरदार में ढलना मुश्किल लग रहा था, क्योंकि फुंटी मेरे विपरीत थी. मैं बहुत शांत हूं, लेकिन शादी के बाद, वह खुल गई है, जो कुछ भी गलत है उसके लिए खड़ी है जैसे मैं हूं. इसलिए अब मैं बहुत सहज हूं."

आप सभी को बता दें कि आगे बात करते हुए उन्होंने कहा "सबसे अच्छी बात यह है कि हालांकि यह एक कॉमिक शो हैं, लेकिन स्थितिजन्य हैं. इसलिए हम हर समय हँसते नहीं हैं, बस यह कि भूखंड आपको हँसाते हैं. मुझे सभी भावनाओं को निभाने का मौका मिला है, यह हास्य के अलावा रोमांस है, इसलिए मैं इस निर्देशक कुट को मेरे लिए सीखने की अवस्था के रूप में मानती हूं." इसी के साथ आगे उन्होंने कहा "हमारे शो के लिए एक और प्लस बिंदु यह है कि हम सभी कलाकारों (पारस अरोड़ा, मीना मीर, और नीलम पठानिया) को फायर ऑफसेट पर एक घर की तरह से है, और यह महान ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री में भी अनुवाद करते है." इसी के साथ आगे उन्होंने कहा "यह फिट बैठता है, प्रत्येक के लिए और प्रत्येक चरित्र न केवल पागल है, बल्कि कुछ (विवाह, पत्नी) के लिए भी बेताब है."

बिग बॉस 13 में आने की खबरों पर फूटा दिव्यांका त्रिपाठी का गुस्सा, कहा- 'नहीं...'

एक्टिंग छोड़ने के बाद इस एक्ट्रेस ने बदल लिया अपना नाम और चेहरा, देखकर रह जाएंगे दंग

ऑडिशन देने आए उम्रदराज कंटेस्टेंट ने माधुरी दीक्षित को देखते ही किया ऐसा काम कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -