ऑडिशन देने आए उम्रदराज कंटेस्टेंट ने माधुरी दीक्षित को देखते ही किया ऐसा काम कि...
ऑडिशन देने आए उम्रदराज कंटेस्टेंट ने माधुरी दीक्षित को देखते ही किया ऐसा काम कि...
Share:

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन कही जाने वाली माधुरी दीक्षित इन दिनों अपने रियलिटी शो 'डांस दीवाने' को लेकर चर्चा में हैं और इस शो में वह जज बनकर कमाल कर रहीं हैं. आपको बता दें कि यह शो 15 जून से ऑन एयर हो गया है और इस शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं. वहीं इन वीडियो में शो के तीनों जज माधुरी दीक्षित, शशांक खैतान और तुषार कालिया कंटेस्टेंट का ऑडिशन लेते नजर आ रहे हैं और इसी शो के दौरान एक कंटेस्टेंट ने माधुरी दीक्षित को शादी के लिए प्रपोज कर दिया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Patel (@sidharth_niranjan) on

जी हाँ, आपको बता दें कि शो का एक नया वीडियो सामने आया है और इस वीडियो में एक शख्स ऑडिशन के लिए आता है और वह आते ही माधुरी को शादी के लिए प्रपोज कर देता है. इस दौरान शख्स ने कहा, 'मैं हमेशा से माधुरी दीक्षित से शादी करना चाहता था। ऐसे में जब मुझे माधुरी के सामने आने का मौका मिला तो अपने दिल की बात कह दी ' वहीं शादी का प्रस्ताव मिलने के बाद माधुरी हंसने लगती हैं और माधुरी ने भी अपने फैन को निराश नहीं किया और उनके साथ स्टेज पर डांस किया.

जी हाँ, माधुरी ने अपने इस फैन के साथ फेमस सॉन्ग 'देखे जरा जरा जो भी हो सो हो...' पर जमकर डांस किया और माधुरी दीक्षित का डांस देखकर बाकी दोनों जज भी उनकी तारीफ करते नजर आए और दोनों उन्हें देखते ही रह गए. वहीं आप सभी ने देखा ही होगा जब भी किसी कंटेस्टेंट ने डांस करने की गुजारिश की तो माधुरी ने उनके साथ स्टेज शेयर किया है तो इस बार वह यह मौका कैसे जाने देती.

रोमिल चौधरी संग काम करने पर पहली बार दीपिका कक्कड़ ने खोली जुबान

अब नए कॉमेडी शो में नजर आएँगे बच्चा यादव, छोड़ रहे हैं कपिल का साथ!

नए मिस्टर बजाज ने जमकर की पुरानी प्रेरणा की तारीफ़, सुनकर टूट सकता है एरिका का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -