एक्टिंग छोड़ने के बाद इस एक्ट्रेस ने बदल लिया अपना नाम और चेहरा, देखकर रह जाएंगे दंग
एक्टिंग छोड़ने के बाद इस एक्ट्रेस ने बदल लिया अपना नाम और चेहरा, देखकर रह जाएंगे दंग
Share:

टीवी इंडस्ट्री में साल 2007 में टीवी के कई शोज ने छोटे पर्दे पर धमाल मचा चुके हैं और उन्ही में से एक रहा था 'दिल मिल गए' शो. यह शो संजीवनी का सीक्वल था और इस शो के कई एक्टर अपने किरदारों से खूब पॉपुलर हुए. जी हाँ, दिल मिल गए में करण सिंह ग्रोवर और शिल्पा आनंद ने डॉ अरमान मलिक और डॉ रिद्धिमा गुप्ता का किरदार निभाया था और दोनों ने अपनी स्टोरी से खूब सुर्खियां हांसिल की. वहीं दोनों के बीच ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री से लेकर रोमांटिक गानों तक, सबकुछ बिल्कुल परफेक्ट लगता था. करण की बात करें तो वह आज भी फिल्मों और टीवी शोज में एक्टिव हैं लेकिन शिल्पा आनंद ने एक साल बाद ही शो को अलविदा कह दिया और वह दोबारा नजर नहीं आईं.

जी हाँ, सीरियल दिल मिल गए के अलावा शिल्पा कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं इनमें इकरार बाई चांस, दीवाने हो गए, अलर्ट 24*7, ब्लडी इश्क और ये है लॉलीपॉप रहीं लेकिन इन फिल्मों से शिल्पा को कोई फायदा नहीं हुआ और वह एक्टिंग की दुनिया को छोड़ गईं. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार ग्लैमर की दुनिया से दूर जाने के बाद शिल्पा आनंद ने अपना नाम बदलकर ओहाना शिवानंद कर लिया था और शिल्पा फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

वहीं सेल्फी की दीवानी शिल्पा अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो आप सभी को हैरान कर सकती हैं क्योंकि वह अब बिलकुल बदल गईं हैं. आप देख सकते हैं कई तस्वीरों में शिल्पा घुंघराले बालों के साथ दिखीं और कई सालों बाद वह बिलकुल बदल चुकीं हैं. वैसे शिल्पा ने पर्दे से दूरी बना रखी है और वह सेल्फी पोस्ट करने में ही आगे रहती हैं.

अब नए कॉमेडी शो में नजर आएँगे बच्चा यादव, छोड़ रहे हैं कपिल का साथ!

रोमिल चौधरी संग काम करने पर पहली बार दीपिका कक्कड़ ने खोली जुबान

अपने नए शो के लिए खूब एक्साइटेड हैं तनाज ईरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -