इस एक्ट्रेस के पतलेपन का उड़ा मजाक, फैंस ने कहा- 'ककड़ी'
इस एक्ट्रेस के पतलेपन का उड़ा मजाक, फैंस ने कहा- 'ककड़ी'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी की एक्ट्रेस हो या बॉलीवुड अभिनेत्रियां आजकल हर कोई योगा और जिम करने में बिजी रहती हैं क्योंकि सभी खुद को फिट पतला दिखाने की कोशिश करती हैं और इसके लिए वह घंटो मेहनत करती हैं लेकिन कई बार इनके पतलेपन का मजाक भी उड़ाया जाता है. जी हाँ, ऐसे में आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात करने वाले है वह पतले और फिट होने के कारण काफी खूबसूरत लगती है लेकिन बहुत कम पसंद आती हैं.

जी हाँ, हाल ही में शिवांगी जोशी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है जिसमे वह काफी पतली दिख रही है और उसके कारण लोग उन्हें ककड़ी कह रहे हैं. जी हाँ, आप सभी को पहले तो यह बता दें कि शिवांगी स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है ' में नायर का किरदार निभा रहीं है और इसके बाद ही उनकी पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा बढ़ गई है और वह फेमस हो गईं हैं और सभी के द्वारा पसंद की जाती रहीं हैं.

उनकी ख़ूबसूरती की वजह से सभी उन्हें खूब पसंद करते है. शिवांगी ने हाल ही में जो तस्वीरें शेयर की है उनके कारण उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है क्योंकि यह सभी उनके फैंस को बेहद ही भद्दी नजर आ रहीं हैं. वैसे हाल ही में हुए स्टार प्लस के अवार्ड में शिवांगी जोशी को चार अवार्ड मिले थे लेकिन उस दौरान भी वह खूबसूरत नजर नहीं आईं थीं.

बिग बॉस 12: घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए यह कंटेस्टेन्ट

नागिन 3 ने फिर मारी बाजी, KBC निकला बिग बॉस 12 से आगे

हिमाचल की सैर पर निकली टीवी की ये तीन हसीनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -