बिग बॉस 12: घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए यह कंटेस्टेन्ट
बिग बॉस 12: घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए यह कंटेस्टेन्ट
Share:

आप सभी को बता दें कि इस समय बिग बॉस 12 खूब सुर्ख़ियों में है. इस कारण से बिग बॉस को लगातार दर्शक पसंद कर रहे हैं. बीते कल आप सभी ने बहुत हंगामा देखा ही होगा. इसी के साथ वीकेंड में 'बिग बॉस 12' के घर से कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं हुआ है लेकिन बीते कल शो में नॉमिनेशन प्रोसेस हुआ जो शानदार रहा. बीते कल हुई प्रोसेस में घरवालों को अपने आपको सेफ करने के लिए दूसरे साथी के साथ एक गेम खेलना था जो सभी ने खेला. और इस बार का बिग बॉस नॉमिनेशन टास्क अनोखे अंदाज में रहा.

जी दरअसल इस बार बिग बॉस ने घरवालों का कड़ा इम्तिहान लिया और घरवालों को दो-दो के ग्रुप में बांटा गया है. बीते कल बाइक पर दो लोग सवार रहे, उनमें से किसी एक को नॉमिनेशन में सुरक्षित होने के लिए दूसरे कंटेस्टेंट को बाइक से उतारने की स्ट्रैटिजी अपनानी थी. ऐसे में इस स्ट्रैटिजी में दीपिका कक्कड़-मेघा धडे, दीपक ठाकुर-सोमी खान, सुरभि-श्रीसंत, शिवाशीष-रोहित और सृष्टि-जसलीन शामिल हुए और इस हफ्ते के नॉमिनेशन में करणवीर कैप्टन होने के नाते सुरक्षित रहे. वहीं रोमिल चौधरी इम्यूनिटी जीतने की वजह से नॉमिनेशन से बच निकले हैं.

आप सभी को बता दें कि टास्क के बाद दीपिका, श्रीसंत और दीपक के साथ-साथ शिवाशीष-रोहित, सृष्टि-जसलीन की जोड़ी भी नॉमिनेट हो गई हैं और अब देखना यह है कि कौन घर से बेघर होता है..?

नागिन 3 ने फिर मारी बाजी, KBC निकला बिग बॉस 12 से आगे

हर बार अपने कपड़े उतारकर शर्मनाक पोज़ देती है ये मॉडल

बिग बॉस ने लटकाई सभी घरवालों पर तलवार, अब होगा बड़ा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -