हिमाचल की सैर पर निकली टीवी की ये तीन हसीनाएं
हिमाचल की सैर पर निकली टीवी की ये तीन हसीनाएं
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी की क्वीन और प्रोड्यूसर एकता कपूर अपनी तीन बहुत ही हॉट दोस्तों के साथ हिमाचल की सैर पर निकली है. जी हाँ, आप सभी को यह भी बता दें कि एकता की ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि टीवी की पॉपुलर दो बहु है जिनके नाम अनिता हस्सनंदनी और क्रिस्टल डिसूजा है. आप सभी ने अनीता और क्रिस्टल को एकता के शोज में देखा होगा. एकता, अनिता और क्रिस्टल ने अपने इंटाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है जो सैर के दौरान की है और इन तस्वीरों में सभी बिंदास अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

आपको बता दें कि इन तस्वीरों में तीनों बेहद खूबसूरत नजर आ रही है जो आप देख सकते हैं. तस्वीरों को सोशल मीडिया पर बेहद अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इन्हे पंसद भी खूब किया जा रहा है. ऐसे में एकता कपूर इस मौके पर बेहद खुश नज़र आ रही है और उनकी ख़ुशी सामने आई तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रही है.

अनीता ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Dil Chahta hai! इस तस्वीर में वह एकता और क्रिस्टल के साथ नजर आ रहीं हैं वहीं क्रिस्टल ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Everything’s gonna be all white इस तस्वीर में तीनो सफेद ड्रेस में सफेद एयरिंग्स में नजर आ रहीं हैं. वहीं एक और तस्वीर एकता कपूर ने शेयर कर लिखा है Circle of love strength n friendship

बिग बॉस ने लटकाई सभी घरवालों पर तलवार, अब होगा बड़ा हंगामा

बिग बॉस 12: दीपिका के सपोर्ट में उतरी बिग बॉस 7 की विनर, कह दी इतनी बड़ी बात

Video : राखी को पटखनी देने के बाद उनके मुँह पर गन्दी हरकते करने लगी विदेशी महिला रेसलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -