लॉकडाउन के दौरान टीवी के यह सितारे हुए ट्रोल
लॉकडाउन के दौरान टीवी के यह सितारे हुए ट्रोल
Share:

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है | लॉकडाउन के कारण घरों में बंद फिल्म और टीवी सिलेब्रिटीज खुद ही घर के काम कर रहे हैं। इसके अलावा झाड़ू-पोछा लगाने से लेकर खाना बनाने तक, हर काम को स्टार्स खुद कर रहे हैं और वीडियो भी पोस्ट कर रहे हैं। लॉक डाउन की वजह से जनता के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स अपने घरों पर समय बिता रहे हैं. वहीं ऐसे में स्टार्स को अपने घर के काम और कुकिंग करने का नायाब मौका मिल रहा है.  आपकी जानकारी के लिए बता दें की लॉक डाउन के शुरू होने के कुछ ही दिन बाद यानी शनिवार 28 मार्च से 80 के दशक के ऐतिहासिक सीरियल रामायण का दोबारा प्रसारण भी शुरू हो गया था. वहीं सीरियल का यह टेलीकास्ट लोगों की डिमांड पर किया गया था. लोगों ने इसे प्रसारित करने पर ख़ुशी जताई थी.आपकी जानकारी के लिए बता दें की लॉक डाउन के चलते हमारे टीवी के कई ऐसे सितारे है जो इस समय पर भी ट्रोल हो गए है | आइये जानते है विस्तार से...

1 . देवोलीना भट्टाचार्जी

टीवी का जाना माना शो बिगबॉस की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी को यूजर्स ने कोरोना वायरस से भी खतरनाक बताया था। वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी को बुरी तरह से ट्रोल भी कर दिया गया था| वहीं इसका कारण हैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल। आपको बता दें की देवोलीना ने सिडनाज की जोड़ी को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद उन्हें ट्विटर पर खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी थी।असल में  सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का एक गाना ‘भुला दूंगा’ रिलीज हुआ था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था परन्तु देवोलीना को इस गाने में सिद्धार्थ और शहनाज की केमेस्ट्री बिल्कुल पसंद नहीं आई। उन्होंने दोनों की केमेस्ट्री को जीरो बताया है उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ सना के साथ बहुत बड़े लग रहे हैं। सिद्धार्थ के साथ रश्मि देसाई की जोड़ी ज्यादा अच्छी लगती है। वहीं इसके बाद SidNaaz के फैंस ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने देवोलीना को कोरोना वायरस से भी ज्यादा खतरनाक बताया। हालांकि देवोलीना ने भी ट्रोर्ल्स को इसका करारा जवाब दिया। वहीं देवोलीना ने जवाब में लिखा- बदकिस्मती से ये अब भी भी ट्रांसमिट नहीं हो सकता... काश ऐसा हो पाता। खैर, सेफ रहें। इसके बाद भी देवोलीना अपनी कही बात पर अड़ी रहीं और उन्होंने सिडनाज की जोड़ी को एक्सेप्ट नहीं किया। उन्होंने लगातार यही कहा कि उन्हें दोनों की जोड़ी पसंद नहीं आई। सिद्धार्थ के साथ रश्मि की जोड़ी को ही उन्होंने ज्यादा बेहतर बताया।

 

2 . एकता कपूर 

टीवी की जानी मानी निर्माता एकता कपूर भगवान में बहुत ज्यादा यकीन करती हैं और हर वक्त ढेरों अंगूठियां और ब्रेसलेट पहने रहती हैं. जब उन्होंने #SafeHandsChallenge पूरा किया और हाथ धोते हुए अपना वीडियो बनाया तो लोगों ने इस बात पर गौर किया कि एकता कपूर को हाथ धोने से ज्यादा वक्त उनकी अंगूठियां और बाकी की जूलरी धोने में लग गया. बस इसी बात पर लोगों ने एकता कपूर की क्लास लगा दी. एक यूजर ने लिखा- तुम्हें अपनी सारी जूलरी और धागे हटा देने चाहिए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

3 . कविता कौशिक

एफआईआर एक्ट्रेस कविता कौशिक ने टीवी पर दोबारा प्रसारित हुए शो रामायण को लेकर कुछ ऐसा कह दिया की फैंस ने उनकी क्लास लगा दी थी | कविता ने ट्वीट किया था- 'खुद तो पार्लियामेंट में बैठ के फोन पे पॉन देख रहे हैं हमको रामायण देखने को कह रहे हैं'| उनके इस ट्वीट की यूजर्स ने जमकर आलोचना की. एक यूजर ने कहा- 'प्लीज इसे अरेस्ट कर लें इन्होंने रामायण को पॉर्न से कंपेयर किया है ये नहीं सहेंगे अब बात धर्म पर आ गई है'. एक और यूजर ने कहा- 'फोन पर तुम कुछ भी देख सकती हो रामायण टीवी पर दिखा रहे हैं'. एक यूजर ने लिखा -'रामायण शुरू होते ही तड़काएं बाहर आ गईं'.

4 . रश्मि देसाई

लॉकडाउन के टीवी की जानी मानी अदाकारा रश्मि देसाई ने अपने घर में झाड़ू-पोछा लगाया और ट्रोल हो गयी थी | आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया गया है, जिसमें रश्मि देसाई अपने घर में झाड़ू लगाते हुए नजर आ रही हैं। विडियो में कोई महिला पीछे से उनसे कह रही है, 'अच्छा वो ऊपर से भी निकालो सब कचरा।'इस विडियो को देखकर लोगों ने रश्मि देसाई को यह कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया कि मेकअप करके कौन झाड़ू लगाता है। वहीं एक यूजर ने कहा कि सफेद कपड़े पहनकर कौन सफाई करता है। एक यूजर ने लिखा, 'अब हम लोगों को यही काम रह गया है कि रोजाना तुम लोगों का झाड़ू-पोछा देखें, तुम अपनी कोई भी नौटंकी दिखाओ।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

5 . हिना खान

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान ने अपने पहले अपने घर की सफाई करते हुए वीडियो पोस्ट किए थे. वहीं अब वे अपने घर में छोले-भटूरे पका रही हैं. हिना ने पहली बार भटूरे बनाए और उसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐसे में उनका भटूरा तो अच्छा बन गया लेकिन वो इसका नाम ही भूल गईं. वहीं हिना के वीडियो में आप उन्हें एक परफेक्ट भटूरा तलते देखेंगे. फिर वे कहती है कि उनकी फूली हुई पूड़ी तैयार है. वहीं उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'किसी को मेरी पहली फूली हुई पूड़ी खानी है? मैंने कर दिखाया. वैसे इस शेफ से एक छोटी सी गलती हो गई है, वो असल में भटूरा है.और यही हिना खान ट्रोल हो गयी थी |

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

रामायण के लक्ष्मण की फैंस ने शेयर की यह फोटोज

रामायण के लक्ष्मण को इस वजह से जाना पड़ा था थाने

महाभारत के इस सीन मुर्दा हुआ जिन्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -