रामायण के लक्ष्मण की फैंस ने शेयर की यह फोटोज

रामानंद सागर के सीरियल रामायण में काम करने वाले एक्टर सुनील लहरी ने कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. इसके साथ ही यहां तक की उन्होंने ने कुछ फिल्मों में लीड रोल भी प्ले किया है. हाल ही में सुनील के एक प्रशंसक ने उनकी कुछ फोटोज ट्विटर पर शेयर कीं. वहीं ताज्जुब की बात ये है कि खुद सुनील लहरी भी ये नहीं समझ पाए कि ये फोटोज उनकी किस फिल्म की है. वहीं उन्होंने इन फोटोज के लिए शख्स का शुक्रिया अदा किया. वहीं सुनील लहरी ने लिखा- ''ये शेयर करने के लिए आपका शुक्रिया. वहीं मुझे खुद इन फोटोज के बारे में ज्यादा आइडिया नहीं है. ये तस्वीरें आपको कहां से मिली.

वहीं ''इसका जवाब देते हुए शख्स ने बताया कि ये तस्वीरें उसे यूट्यूब से मिली हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये तस्वीरें साल 1993 में रिलीज हुई केतन आनंद की फिल्म आजा मेरी जान की हैं. केतन आनंद दरअसल मशहूर बॉलीवुड एक्टर देव आनंद के भाई चेतन आनंद के बेटे हैं और उन्होंने बॉलीवुड में कुछ फिल्में बनाई हैं.फिल्म का निर्माण गुलशन कुमार ने किया था. फिल्म में लीड रोल गुलशन कुमार के भाई कृष्णा कुमार ने प्ले किया था. फिल्म में बड़ी स्टार कास्ट थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कृष्णा कुमार के अलावा फिल्म में शम्मी कपूर, प्राण, देवन वर्मा, प्रेम चोपड़ा, राकेश बेदी, सतीश शाह, गोविंद नामदेव और मनोहर सिंह जैसे बड़े एक्टर्स शामिल थे. फिल्म में सुनील लहरी ने चंदर का रोल प्ले किया था. बता दें कि रामायण के प्रसारण के बाद से सुनील लहरी की कई सारी अनसीन फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कभी गुस्से के भाव में उनकी फोटोज वायरल होती है तो कभी वे अपनी सुदंर मुस्कान वाली थ्रोबैक फोटो से लड़कियों के चहेते बन जाते हैं.

महाभारत के इस सीन मुर्दा हुआ जिन्दा

टीवी पर हुआ सीता स्वयंवर का आरंभ, मिथिला पहुंच गए श्रीराम

बारिश 2 में किसिंग सीन को लेकर आशा नेगी हो गयी थी नर्वस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -