BB13: शिल्पा शिंदे कर रही इस कंटेस्टेंट को सपोर्ट, एक्ट्रेस ने बताया सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई में से कौन है फैक?
BB13: शिल्पा शिंदे कर रही इस कंटेस्टेंट को सपोर्ट, एक्ट्रेस ने बताया सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई में से कौन है फैक?
Share:

बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे सीजन 13 को लगातार फॉलो कर रही हैं. अपने फेवरेट कंटेस्टेंट और खिलाड़ियों के गेम के बारे में इन दिनों शिल्पा शिंदे अपनी राय भी दे रहीं हैं. अब शिल्पा ने एक इंटरव्यू में बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई में से कौन फेक है.

मीडिया से बातचीत में शिल्पा शिंदे ने कहा- इसमें कोई शक नहीं है कि रश्मि देसाई की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. लेकिन मैं आपको बता दूं बिग बॉस में जो भी सिद्धार्थ शुक्ला कर रहा है वो उसकी रियल साइड है. बिग बॉस में जाने से पहले सिद्धार्थ ने मुझे फोन किया था. मैंने उसे कहा था कि प्लीज शो में रियल रहना क्योंकि कैमरा सब कुछ जानता है. जो फैन आपको सच में प्यार करते हैं वो आपकी गलतियों पर भी आपको सपोर्ट करेंगे. तुम अपने दिल से चीजें करना और माइंड गेम्स मत खेलना.''दूसरी तरफ, रश्मि देसाई फेक कर रही हैं. मैं ऐसा कह रही हूं क्योंकि जो लोग रश्मि को पर्सनली जानते हैं मैं उनसे मिली हूं. वे मुझसे कहते हैं कि रश्मि ऐसी नहीं है. वो कहीं ना कहीं खुद को कंट्रोल कर रही है. रियल लाइफ में रश्मि काफी लाउड और आउटगोइंग है. लेकिन शो में वो शांत और स्वीट बनने की कोशिश कर रही हैं.''

शिल्पा शिंदे ने आगे बताया कि कोई भी लंबे वक्त तक इस शो में दिखावा नहीं कर सकता. आप जो भी हो लोगों के सामने आ ही जाएगा. इसलिए फैंस के साथ ईमानदार होना चाहिए. क्योंकि आप चाहे कितने भी बुरे हो जो आपको पसंद करते हैं वो आपको पसंद करेंगे ही. इससे पहले शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ को उनके एग्रेसिव नेचर पर लताड़ा भी था और सीजन 13 को बायस्ड बताया था. जानकारी के लिए बता दें, शिल्पा शिंदे असीम रियाज को सपोर्ट कर रही हैं.

Naagin 4 : नागमणि पर अपना कब्जा जमाने के लिए नागिन ने बनाया प्लान

कपिल शर्मा की कमाई का हुआ खुलासा, दर्शकों के अलावा अक्षय कुमार भी रह गए दंग

कपिल शर्मा ने करीना कपूर के साथ जमकर की मस्ती, सैफ अली खान का पारा हुआ हाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -