शिल्पा शिंदे ने अपने नए शो से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
शिल्पा शिंदे ने अपने नए शो से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस का खिताब अपने नाम करने वाली अभिनेत्री शिल्पा शिंदे काफी लम्बे समय के बाद टीवी पर वापसी कर रही है. ऐसे में उनको दोबारा टीवी पर देखना काफी रोमांचक रहेगा. खबरों की माने तो शिल्पा मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ एक कॉमेडी शो के जरिये वापसी कर रही है. इस शो में शिल्पा और सुनील के साथ सुगंधा मिश्रा, अली असगर और टीवी अभिनेता सुय्यश राय भी दिखाई देंगे.

बताया जा रहा है कि शिल्पा का ये शो "क्रिकेट" पर आधारित होगा जिसके चलते इस शो का हिस्सा मशहूर क्रिकेटर कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग भी होंगे. हाल ही में शिल्पा ने सुनील के साथ इंस्टाग्राम पर एक बहुत प्यारी तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

 

वहीं शिल्पा के साथ कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने भी अपने सोशल मीडिया पर शो की शूटिंग की एक क्यूट सेल्फी शेयर की. गौरतलब है कि शिल्पा बिग बॉस और मशहूर शो 'भाभी जी घर पर है' का हिस्सा रह चुकी है. उन्हें अंगूरी भाभी के किरदार में भी काफी पसंद किया गया है और इस दौरान शिल्पा घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना चुकी है. लेकिन शो मेकर्स से मनमुटाव होने पर शिल्पा ने इस शो को जल्द ही अलविदा कह दिया. अब वह एक बार फिर से वापसी कर रही है ऐसे में उनके फैन्स के लिए ये एक अच्छी खबर है.

ये भी पढ़े

अब टीवी पर देखने को मिलेगा 'शाहरुख-काजोल' का रोमांस

शूटिंग के दौरान इतना डर गई ये अभिनेत्री कि दो दिन की छुट्टी लेकर घर चलती बनी

बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं निया शर्मा, दिखेगा नया अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -