शूटिंग के दौरान इतना डर गई ये अभिनेत्री कि दो दिन की छुट्टी लेकर घर चलती बनी

इन दिनों सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो 'ये उन दिनों की बात है' दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं. इसके साथ ही शो की लीड एक्ट्रेस आशी सिंह की भी खूब तारीफें हो रही हैं. हाल ही में सेट पर आशी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे वो डर गई और दो दिन की छुट्टी पर चली गई. दरअसल आशी ने एक ऐसा सीन शूट कर लिया था जिसके बाद वो बुरी तरह से डर गई. इंटरव्यू के दौरान आशी ने बताया कि, 'मैं जो किरदार निभा रही हूं वो परीक्षा में फेल हो जाती हैं. इस सीन को मैंने अपनी असल जिंदगी में सोच लिया, बस फिर क्या था मुझे परीक्षा की टेंशन हो गई.'

आशी ने बताया कि उन्हें परीक्षा का इतना ज्यादा टेंशन हो गया कि उन्होंने पढ़ाई करने के लिए शूटिंग से छुट्टी ले ली. बता दें इस शो में आशी नैना का किरदार निभा रही हैं. शो के पिछले एपिसोड में दिखाया गया हैं कि नैना समीर का खत पढ़ने लिए इतनी ज्यादा उत्सुक रहती हैं कि वो जल्दबाज़ी में परीक्षा छोड़कर ही आ जाती हैं जिसके बाद वो फेल हो जाती हैं.

आशी ने बताया कि नैना एक ऐसी लड़की हैं जो पढ़ने-लिखने में सबसे आगे हैं बावजूद इसके वो परीक्षा में फेल हो जाती हैं. इस सीन को आशी ने बहुत ज्यादा डरा दिया था. अर्शी में बताया था कि, 'मैं इस विशेष कड़ी की शूटिंग के दौरान अपनी कॉलेज परीक्षाओं की तैयारी भी कर रही थी और वास्तविक जीवन में इस स्थिति का सामना करने की कल्पना बहुत डरावनी थी.' खैर अब तो आशी भी छुट्टियां लेकर पढ़ाई पर ध्यान दें रही हैं.

बॉलीवुड में एंट्री ले रही है निया शर्मा, दिखेगा नया अवतार

बदले हुए मिजाज़ में नजर आए डॉ. गुलाटी, नए शो का फर्स्ट लुक आउट

कॉमेडियन सिद्धार्थ को खाने में ड्रग्स मिलाकर देते थे उनके घरवालें

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -