अब टीवी पर देखने को मिलेगा 'शाहरुख-काजोल' का रोमांस
अब टीवी पर देखने को मिलेगा 'शाहरुख-काजोल' का रोमांस
Share:

टीवी दुनिया की क़्वीन कही जाने वाली एकता कपूर अक्सर नए शो के लिए चर्चा में बनी रहती है. अब हाल ही में खबर आई है कि एकता कपूर करण जौहर की सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का टीवी वर्जन बनाने की प्लानिंग कर रही हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि एकता एक बार फिर से फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का जादू दर्शको के बीच लाना चाहती है. जिसके चलते एकता ने सोनी टीवी से बात भी की है.

गौरतलब है कि वर्ष 2001 में आई फिल्म 'कभी ख़ुशी कभी गम' एक सुपरहिट फिल्म रही है जिसमे अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रितिक रोशन, काजोल और करीना कपूर ने काम किया था. इस फिल्म में काजोल और शाहरुख खान की लव स्टोरी के साथ-साथ परिवार के संस्कारों को भी दर्शाया गया था ऐसे में इस फिल्म की कहानी को सीरियल में देखना फैंस के लिए काफी एक्साइटिंग होगा.

इस फिल्म के गाने आज भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए है. अब देखना ये है कि अगर एकता इस फिल्म का टीवी वर्जन लेकर आती है तो इस शो में इन फेमस करेक्टर्स को कौन से नए चेहरे टीवी पर निभाएंगे. इसके अलावा भी एकता नागिन-3, ये है मोहब्बतें का स्पिन ऑफ ये है चाहतें, कसौटी जिंदगी की रीबूट जैसे बड़े प्रोजेक्ट में व्यस्त है.

ये भी पढ़े

शूटिंग के दौरान इतना डर गई ये अभिनेत्री कि दो दिन की छुट्टी लेकर घर चलती बनी

बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं निया शर्मा, दिखेगा नया अवतार

IPL2018: एवेरेस्ट विजयी बहनों से मिली राजस्थान टीम

'नानू की जानू' बन सपना चौधरी ने फिर कर दिया हंगामा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -