बिग बॉस 12: शिल्पा को विनर बनाकर अपनी गलती मान रहे फैंस, जानिए क्या है माजरा?
बिग बॉस 12: शिल्पा को विनर बनाकर अपनी गलती मान रहे फैंस, जानिए क्या है माजरा?
Share:

आप सभी इन दिनों सलमान खान का शो 'बिग बॉस 12' जरूर देख रहे होंगे क्योंकि इन दिनों लगातार शो में ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में यह शो इन दिनों किसी ना किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो के पिछले सीजन की बात करें तो विनर शिल्पा शिंदे रहीं थीं जो शानदार टास्क खलेकर शो को जीतीं थीं. वहीं अब वह शो को देखकर लगातार ट्वीट कर रहीं हैं. जी हाँ, शिल्पा आए दिन दीपिका को सोशल मीडिया के जरिए खरी खोटी सुना रहीं हैं और अब इस बार उनका निशाना बने हैं करणवीर बोहरा. जी हाँ, वह लगातार करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे सिधू को खरी खोटी सुना रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के एक अनसीन फुटेज में करणवीर, रोहित और सुरभि राणा सोने से पहले गार्डेन एरिया में बात करते हुए नजर आ रहे थे और जब सभी सोने के लिए अंदर जा रहे थे, तब करणवीर अपने अंडरगार्मेंट्स ढूढ़ रहे थे. इस दौरान सभी वहां पर रखी हुई दीपिका के अंडरगार्मेंट्स के साथ मजाक मस्ती करने लगे और इस दौरान करणवीर ने दीपिका के अंडरगार्मेंट को अपने सिर पर रखकर पोज देने लगे थे. इसके बाद करणवीर के इस दौरान के स्क्रीनशॉट को लेकर कई फैंस लगातार ट्वीट कर रहे है और उन्हें काफी भला बुरा कह रहे है.

आप सभी को बता दें कि करणवीर की यह हरकत भद्दी है लेकिन शिल्पा ने इससे भी बुरा किया है. जी दरअसल शिल्पा ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Naya open letter aanewala Hain@BeingSalmanKhan @BiggBoss @ColorsTV #BB12 इस तरह शिल्पा ने करणवीर की पत्नी को निशाने पर लिया है. इस पर करणवीर के फैंस ने शिल्पा को कहा है कि पिछली दफा उनसे गलती हुई कि उन्होंने शिल्पा को सपोर्ट किया वहीं सभी का यह कहना है कि शिल्पा को विनर नहीं बनाना था.

बिग बॉस 12: जसलीन के पूल में आते ही रोहित ने किया ऐसा काम कि शर्मा गईं दीपिका

शिल्पा शेट्टी के पति पर भड़कीं श्रीसंथ की पत्नी, लगाया गंभीर आरोप

बिग बॉस 12: रोहित ने लगाया श्रीसंथ पर भद्दा आरोप, सुनकर भड़के श्रीसंथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -