शिल्पा शेट्टी के पति पर भड़कीं श्रीसंथ की पत्नी, लगाया गंभीर आरोप
शिल्पा शेट्टी के पति पर भड़कीं श्रीसंथ की पत्नी, लगाया गंभीर आरोप
Share:

इन दिनों लगातार बिग बॉस 12 के घर में और घर के बाहर सनसनी मची हुई है. ऐसे मे घर में श्रीसंत ने दिल खोलकर अपने मैच फिक्सिंग वाली बात को सबके सामने रखा है और उसके बाद घर के बाहर इस बात को लेकर जमकर बहस हो रही है. वहीं श्रीसंथ की यह बात बिजनेसमैन राज कुंद्रा को बिलकुल पसंद नहीं आया और उन्होंने श्री का मजाक उड़ाया. जी हाँ, राज कुंद्रा ने श्रीसंत के रोने और मैच फिक्सिंग के मामले में खुद को बेगुनाह करार देने वाली बात का मजाक बनाया है. आप सभी को बता दें कि राज एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति हैं और साथ ही एक बिजनेस मैन भी है.

वहीं राज कुंद्रा द्वारा श्रीसंत का मजाक उड़ाना श्री के फैंस के साथ-साथ उनकी पत्नी को भी नहीं पसंद आया और उन्होंने राज कुंद्रा को अपने निशाने पर लेना शुरु कर दिया है. दरअसल कलर्स टीवी द्वारा श्रीसंत के मैच फिक्सिंग वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और उस वीडियो पर ही कमेंट करते हुए राज कुंद्रा ने तीन स्माइली के साथ एपिक लिखा जो श्री की पत्नी को पसंद नहीं आया. श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी ने ट्वीट कर राज कुंद्रा पर श्रीसंत की देनदारियों का भुगतान न करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने भी इस बात का जिक्र किया कि श्रीसंत मैच-फिक्सिंग के मामले में बिल्कुल निर्दोष साबित हुए हैं,

जबकि कुंद्रा को सट्टेबाजी का दोषी पाया गया था. अब इस सवाल का जवाब राज कुंद्रा क्या देंगे वो देखने वाली बात. आप सभी को बता दें कि राज पर केवल श्री की पत्नी ही नहीं उनके फैंस भी जमकर भड़कें हैं और सभी ने उन्हें खरी खोटी सुनाई है.

राखी की पेंटी का ताला खोलना चाहते हैं दीपक दलाल, उसके अंदर...

रेड कातिलाना ड्रेस में मोनालिसा ने दिखाया सेक्सी अवतार

वोट देने के बाद दिव्यांका ने शेयर की शानदार तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -