बिग बॉस 12: जसलीन के पूल में आते ही रोहित ने किया ऐसा काम कि शर्मा गईं दीपिका
बिग बॉस 12: जसलीन के पूल में आते ही रोहित ने किया ऐसा काम कि शर्मा गईं दीपिका
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों लगातार 'बिग बॉस 12' में ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में पिछले वीकेंड के वार में सभी को यह लग रहा था कि जसलीन मथारु अब घर से बेघर होंगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं. वहीं इन दिनों जसलीन लगातार बिग बॉस के ग्लैमरस का तड़का लगा रहीं हैं और वह बिग बॉस की हॉट कंटेस्टेंट बनी हुईं हैं इस वजह से उनका घर से बेघर होना नामुमकिन है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में जसलीन का एक ऐसा धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जी दरअसल इस वीडियो में जसलीन बैंगनी और सफेद रंग की बिकनी पहने हुए पूल के किनारे खड़ी हुई नजर आ रही है और वहीं पूल में रोहित सुचांती, रोमिल चौधरी और दीपक ठाकुर मस्ती करने में जुटे हुए है और रोमिल बार-बार जसलीन को पूल के अंदर बुला रहे है. ऐसे में जैसे ही जसलीन पानी के अंदर जाती है, सभी खुशी से पागल हो जाते है और रोमिल रोहित से कहते है कि अब तू पानी में डूबकी लगा लें. इससे रोमिल का मतलब साफ़ नजर आ रहा है.

वहीं यह बात सुनकर मुख्य द्वार के पास बैठे श्रीसंथ और दीपिका खूब हंसते है और श्रीसंथ हंसते हंसते अपनी निगाहें नीचे कर लेते है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों लगातार जसलीन घर में हॉटनेस दिखा रहीं हैं. आपको बता दें कि इस हफ्ते मेघा धाड़े को बिग बॉस ने खुद ही नॉमिनेट कर दिया था और उनके अलावा सुरभि राणा ने दीपिका, रोमिल, जसलीन और दीपक नॉमिनेट हैं.

शिल्पा शेट्टी के पति पर भड़कीं श्रीसंथ की पत्नी, लगाया गंभीर आरोप

बिग बॉस 12: रोहित ने लगाया श्रीसंथ पर भद्दा आरोप, सुनकर भड़के श्रीसंथ

बिग बॉस 12: इस फीमेल कंटेस्टेंट ने लगाया दीपका को गले और कर दिया किस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -