लीक हुआ सुनील ग्रोवर के नए शो का वीडियो
लीक हुआ सुनील ग्रोवर के नए शो का वीडियो
Share:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा विवादों में घिरे हुए तो वही सुनील ग्रोवर अपने नए शो को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है. बीते दिनों शो में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने शो का नया पोस्टर शेयर किया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अब हाल ही में खबर आई है कि, सुनील के इस नए शो का एक वीडियो भी लीक हुआ है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में आप देख सकते है जहां पर शिल्पा एक सीन के दौरान अपने डायलॉग भूल जाती हैं तो वही सुनील ग्रोवर बड़े ही दिलचस्प तरीके से उनकी इस गलती को संभालते हैं. बता दें कि इस शो में सुनील ग्रोवर की पत्नी की भूमिका शिल्पा शिंदे निभा रही हैं. गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस का ख़िताब अपने नाम करने के बाद बड़े ही लम्बे समय के बाद वापसी कर रही है ऐसे में उनके फैंस उनके लिए काफी एक्साइटेड है.

इस शो को कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस लॉन्च कर रही है. बताया जा रहा है कि इस शो के पहले मेहमान अभिनेता टाइगर श्रॉफ होंगे जिनकी फिल्म 'बागी 2' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है. इसके अलावा खबर ये भी है कि इस शो में अभिनेता वरुण धवन अपनी आगामी फिल्म 'अक्टूबर' के प्रमोशन के लिए भी आ सकते है. अब देखना ये है कि सुनील ग्रोवर का ये शो कितना सफल हो पाता है.

ये भी पढ़े

इस हफ्ते टेलीकास्‍ट नहीं होगा कपिल शर्मा का शो

IPL2018: मेरे ऊपर कोई जिम्मेदारी नहीं है- बुमराह

कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड का खुलासा- कपिल ड्रग्स लेते है

हार्ले की सवारी का लुफ्त उठा रहे है एजाज खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -