हार्ले की सवारी का लुफ्त उठा रहे है एजाज खान
हार्ले की सवारी का लुफ्त उठा रहे है एजाज खान
Share:

अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले अभिनेता एजाज खान इन दिनों काफी सुर्खियों में छाए हुए है. बता दे कि एजाज खान इन दिनों अपनी नई बाइक का लुत्फ ले रहे हैं. ब्लैक कलर की ये हार्ले डेविडसन बाइक देखने में बेहद शानदार है जिस पर एजाज काफी जंच रहे है. एजाज टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके है.

एजाज न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुके है उन्होंने बॉलीवुड की 'लकीर के फकीर' और 'अल्लाह के बंदे' जैसी फिल्मों में काम किया है. जानकारी के लिए बता दे कि एजाज खान गुजरात के हैदराबाद से ताल्लुक रखते हैं. अभी हाल ही में एजाज ने सलमान खान को हुई जेल पर भी अपना बयान दिया. एजाज ने कहा- "उस रात होटल में सलमान खान सो रहे थे, शिकार पर सैफ अली खान, तब्बू और सोनाली बेंद्रे गए थे. जब विश्नोई समाज के लोगों ने देखा कि किसी ने गोली चलाई तो यह सब वापस होटल आ गए, इसके बाद सलमान नीचे गए और इन्होंने सारा इल्जाम अपने ऊपर ले लिया."

एजाज के इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान था. हालाँकि सलमान खान को जमानत मिल गई है. बता दे कि एजाज अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा का विषय रहते है. फिलहाल तो इन दिनों वह अपनी नई बाइक का आनन्द ले रहे है.

ये भी पढ़े

बिग बॉस में आने के बाद और भी मशहूर हो गए ये कंटेस्टेंट

टीवी की इस अभिनेत्री ने अपनी बोल्ड तस्वीर के साथ लिखा बेहद बोल्ड स्टेटमेंट

सलमान की बेल पर गौहर ने कहा- प्रताड़ित करने पर भी मिल जाती है बेल....

'बेलन वाली बहू' ने दिखाया अपना कातिलाना अंदाज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -