इस हफ्ते टेलीकास्‍ट नहीं होगा कपिल शर्मा का शो
इस हफ्ते टेलीकास्‍ट नहीं होगा कपिल शर्मा का शो
Share:

विवादों में घिरे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए शो 'फेमली टाइम विद कपिल शर्मा' को लेकर खबर आ रही है कि, शो के अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग ही नहीं हुई जिसके चलते कपिल के इस शो का इस हफ्ते प्रसारण नहीं होगा. गौरतलब है कि कपिल को पिछले दिनों रानी मुखर्जी के साथ एपिसोड शूट करना था वह भी केंसिल कर दिए थे.

कपिल का शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ का पहला एपिसोड 25 मार्च को रिलीज किया गया था जिसके चलते उनके फैंस उनकी वापसी से काफी खुश थे. कपिल ने काफी लम्बे समय के बाद टीवी पर वापसी की थी और फैंस उनकी वापसी से काफी एक्साइटेड थे. सूत्रों के मुताबिक, "कपिल फिलहाल खुद में बिजी चल रहे हैं, इसके चलते कपिल डिप्रेस नजर आ रहे हैं. वह अपनी टीम से भी बात नहीं कर रहे हैं न ही किसी से मिल रहे हैं."

वही कपिल के नए शो को लेकर दर्शकों का कहना है कि, कपिल अपने नए शो में गेम खिला रहे है जबकि उनके फैंस उन्हें पुराने अंदाज़ में देखना चाहते है. कोई कह रहा है कि नया शो बोरिंग है तो कोई कह रहा है कि कार्यक्रम में कई शब्दों का इस्तेमाल बेवजह किया गया है. वही बीती शाम को कपिल ने फिर विवादों भरा ट्वीटकर, विवादों का हिस्सा बन गए है. अब देखना ये है कि इन विवादों के बीच कपिल का ये नया शो कितना चल पाता है.

ये भी पढ़े

कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड का खुलासा- कपिल ड्रग्स लेते है

हार्ले की सवारी का लुफ्त उठा रहे है एजाज खान

बिग बॉस में आने के बाद और भी मशहूर हो गए ये कंटेस्टेंट

टीवी की इस अभिनेत्री ने अपनी बोल्ड तस्वीर के साथ लिखा बेहद बोल्ड स्टेटमेंट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -