शिल्पा संग काम करने के लिए बेक़रार है बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट
शिल्पा संग काम करने के लिए बेक़रार है बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 11 को ख़त्म हुए काफी वक्त बीत चुका है लेकिन इस शो के कंटेस्टेंट आए दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं. अब इन दिनों बिग बॉस फेम आकाश ददलानी खूब सुर्ख़ियों में चला रहे हैं. आकाश ददलानी जब बिग बॉस के घर थे तब शो की विनर रही और टीवी की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे से उनका जुड़ाव कुछ ख़ास रहा है.

उन्होंने बताया कि शिल्पा के साथ कई बार उनका मनमुटाव हुआ लेकिन फिर भी बाकि कंटेस्टेंट में से शिल्पा शिंदे को अपने करीब मानते है. आकाश ने बताया कि बीते कुछ दिनों पहले ही शिल्पा शिंदे ने उनके घर शिरकत की थी इस दौरान उन दोनों ने काफी मस्ती की और कई गेम खेले. आकाश ने बताया कि वह शिल्पा शिंदे को अपनी बहन की तरह मानते हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आकाश ने कहा कि मैं उन्हें एक बहन की तरह समझता हूं और इसके अलावा वह एक अच्छी इंसान भी हैं. उन्होंने कहा कि मुझे मौका मिला, तो मैं शिल्पा के साथ काम करना पसंद करुंगा. इसके अलावा भी आकाश ने बिग बॉस से जुडी कई सारी यादों को ताजा की उन्होंने बताया कि वह बिग बॉस के घर की हर चीज़ पसंद और घर को काफी मिस करते हैं.

बताना चाहेंगे कि आकाश को बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने के बाद एक ख़ास पहचान मिली है यही नहीं बल्कि आकाश की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग सिर्फ बिग बॉस की वजह से है और वह इसके लिए बिग बॉस का आभार भी मानते है. वहीं बात करें शो की विनर रही शिल्पा शिंदे की तो वह इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट में काफी व्यस्त है.

ये भी पढ़े

गर्भपात के बाद इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बिकिनी फोटोज

नए ट्विस्ट के साथ 'नागिन 3' में नए किरदार की एंट्री

ससुराल की रिसेप्शन पार्टी में दिखा किन्नर बहु का सेक्सी अंदाज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -