B'Day Special : 5 साल तक रोमित राज ने बनाए थे भाभीजी से संबंध
B'Day Special : 5 साल तक रोमित राज ने बनाए थे भाभीजी से संबंध
Share:

टीवी शो 'शका लका बूम बूम' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रोमित राज आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि रोमित टीवी के कई शोज में काम कर चुके हैं जैसे - घर की लक्ष्मी बेटियां, हातिम, मायका, हर दिल कुछ कहता है, गेस्ट हाउस, बेटियां अपनी या पराया धन, मात पिता के चरणों में स्वर्ग, थोड़ा है बस थोड़े की ज़रुरत है, अदालत, चलती का नाम गाडी...लेट'स गो. रोमित कभी टीवी की बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री भाभी जी उर्फ़ शिल्पा शिंदे के साथ शादी करने वाले थे. दोनों के अफेयर के किस्से दूर-दूर तक मशहूर हुए थे लेकिन दोनों ने शादी नहीं की

एक समय था जब शिल्पा और रोमित एक-दूजे से बेपनाह मोहब्बत करते थे. दोनों एक-दूजे के प्यार में डूबे थे लेकिन दोनों ने शादी नहीं की. रोमित और शिल्पा ने एक-दूजे को करीब 5 साल तक डेट किया और उसके बाद शादी करने का फैसला लिया. शादी की डेट फिक्स हुई और शादी के कार्ड्स भी छप गए लेकिन शिल्पा ने शादी तोड़ दी और रोमित को छोड़ दिया. अब रोमित शादीशुदा है और उनकी पत्नी का नाम टीना राज है और उनका एक लड़का भी हैं. शिल्पा की बात की जाए तो वह सिंगल हैं.

रोमित और शिल्पा के रिश्ते के टूटने की सच्चाई तब सामने आई जब शिल्पा 'टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11' में गई और उनकी माँ ने खुलकर इस बारे में बात की. शिल्पा की माँ ने बताया कि रोमित से शादी होने के दो दिन पहले शिल्पा ने इस वजह से शादी तोड़ दी क्योंकि रोमित के विचार उनसे मिलनते नहीं थे और दोनों के परिवार वालों के विचार भी नहीं मिलते थे. एक बार रोमित ने शिल्पा के परिवार वालों की बेज्जती भी की थी जो शिल्पा से बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने शादी से इंकार कर दिया. खैर अब रोमित शादीशुदा हैं और अपनी ज़िंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं.

शिल्पा संग काम करने के लिए बेक़रार है बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट

International Yoga Day: योगा से ही फिट और सेक्सी बनी रहती हैं बॉलीवुड की यह अभिनेत्रियां

Video: ईद की पार्टी में इस एक्ट्रेस के घर अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी ने जमाया रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -