सरेआम पानी में रोमांस करते नजर आए सुनील ग्रोवर और उनकी पत्नी
सरेआम पानी में रोमांस करते नजर आए सुनील ग्रोवर और उनकी पत्नी
Share:

इन दिनों टीवी पर अगर सबसे ज्यादा कोई कॉमेडियन छाया हुआ है तो वह है सुनील ग्रोवर. जी हाँ, इन दिनों अगर सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में कोई है तो वह है सुनील ग्रोवर और उनके साथ नजर आने वाली शिल्पा शिंदे. दोनों की जोड़ी को दर्शको द्वारा जमकर पंसद किया जा रहा है और दोनों को लोग काफी ज्यादा अच्छा भी मान रहे हैं.

आपको बता दें कि सुनील और शिल्पा इन दिनों टीवी शो 'धन धना धन' में नजर आ रहे हैं और इस शो कि वजह से दोनों ही जमकर पॉपुलर हो रहे हैं. इस शो में दोनों पति-पत्नी की भूमिका में नजर आ रहे हैं और दोनों को खूब रोचक दृश्यों में देखा भी जा रहा है. सुनील और शिल्पा ने हाल ही में एक रोमांटिक सीन की शूटिंग की है जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों पानी में आग लगाते नजर आ रहे हैं और इस वीडियो को शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है.

 

पानी में शिल्पा का ग्लैमरस अंदाज दिख रहा है तो वहीँ सुनील रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और पसंद किया जा रहा है. पति -पत्नी के इस रोमांस का वीडियो हम भी आपके लिए शिल्पा शिंदे के इंस्टाग्राम अकाउंट से लेकर आए हैं आइए दिखाते हैं. आपको बता दें कि सुनील और शिल्पा जहाँ एक ओर आगे बढ़ते जा रहे हैं वहीं दूसरी ओर कपिल शर्मा की वापसी की कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है.

स्प्लिट्सविला-10 की इस कंटेस्टेंट ने इंस्टाग्राम पर बिखेरा बिकिनी में जलवा

करण पटेल को उनकी पत्नी ने इतने खास अंदाज़ में दी पापा बनने की खुशखबरी

मदर्स डे पर इन टीवी कलाकारों को याद आई 'माँ', शेयर की इमोशनल तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -