स्प्लिट्सविला-10 की इस कंटेस्टेंट ने इंस्टाग्राम पर बिखेरा अदाओं का  जलवा
स्प्लिट्सविला-10 की इस कंटेस्टेंट ने इंस्टाग्राम पर बिखेरा अदाओं का जलवा
Share:

स्प्लिट्सविला के सीजन-10 में नजर आने वाली मशहूर मॉडल ऋतू जी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसे देखते ही तहलका मच गया हैं. ऋतू जी का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट फोटोज से ही भरा हुआ हैं. इस बार ऋतू जी ने तो फोटोशूट करवाया है उसे देखकर तो हर किसी की निगाहें टिक गई हैं.

 

तस्वीरों में आप देख सकते हैं ऋतू जी ने इस बार भी बिकिनी में अपने हॉट अवतार दिखाया हैं. फैंस उनकी फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर जैसे ही ऋतू फोटो शेयर करती हैं वो तुरंत ही वायरल हो जाती हैं. ऋतू की हॉटनेस के कारण ही इंस्टाग्राम पर भी उनके इतने सारे फॉलोवर्स हैं. हर बार ही ऋतू के फैंस उनकी हॉट तस्वीरों को देखने के लिए तरसते हैं. इंस्टाग्राम पर ऋतू के एक लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

 

ऋतू ने स्प्लिट्सविला सीजन-10 में हिस्सा लिया था. इस शो से ही उन बड़ा नाम मिला था और इसके बाद से ही वो सभी जगह मशहूर हो गई थी. ऋतू मॉडल होने के साथ-साथ सिंगर और साइकोलोजिस्ट भी हैं. साल 2016 में उनका गाना 'सुन सागर' दूरदर्शन पर भी दिखाया गया था. इस समय तो ऋतू अपनी हॉट फोटोज के कारण ही चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

 

 

मदर्स डे पर इन टीवी कलाकारों को याद आई 'माँ', शेयर की इमोशनल तस्वीरें

फिरंगी यूट्यूबर ने उड़ाया एकता कपूर के शो का मजाक, बदले में लगाई जमकर लताड़

'पृथ्वी वल्लभ' के लीड कलाकारों ने ऑनस्क्रीन KISS करने से किया साफ़ इंकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -