करण पटेल को उनकी पत्नी ने इतने खास अंदाज़ में दी पापा बनने की खुशखबरी

छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर करण पटेल जल्द ही पापा बनने वाले हैं. जी हाँ.. करण ने खुद इस बात को अपने सोशल मीडिया के जरिये कन्फर्म किया हैं. करण ने साल 2015 में टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव से शादी की थी. अंकिता ने करण को अपने प्रेग्नेंट होने की खबर बड़े ही मजेदार ढंग से दी थी. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने बताया कि, उन्होंने अपने पति करण को शब्दों के जरिये नहीं बल्कि स्माइल के जरिये ये गुड न्यूज़ दी थी.

अंकिता ने बताया कि, उन्हें करण को इस गुड न्यूज़ के बारे में कुछ अलग ढंग से बताना था इसलिए उन्होंने नए-नए आइडियाज के बारे में गूगल पर भी बहुत सर्च किया था. लेकिन उन्हें वहां से भी कुछ हासिल नहीं हो पाया था. इसके बाद अंकिता के दिमाग में ये आईडिया आया था. अंकिता ने आगे बताया था कि, करण और उन्होंने कई समय पहले से ही फैमिली प्लानिंग करना शुरू कर दी थी.

अंकिता ने बताया कि जैसे ही उन्हें अपने प्रेग्नेंट होने की खबर लगी वो बहुत खुश हो गई और फिर वो करण के शूटिंग सेट पर चली गई. वहां वैनिटी वैन में बैठकर अंकिता ने करण का इंतजार किया और करण के आते ही अंकिता ने स्माइल कर दी. अंकिता की स्माइल देखकर ही करण समझ गए कि वो प्रेग्नेंट हैं.

करण और अंकिता दोनों ही अपने बच्चे के आने की खबर सुनकर बहुत खुश और अब दोनों बेसब्री से इस नन्हे-से मेहमान के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

मदर्स डे पर इन टीवी कलाकारों को याद आई 'माँ', शेयर की इमोशनल तस्वीरें

फिरंगी यूट्यूबर ने उड़ाया एकता कपूर के शो का मजाक, बदले में लगाई जमकर लताड़

'पृथ्वी वल्लभ' के लीड कलाकारों ने ऑनस्क्रीन KISS करने से किया साफ़ इंकार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -