बाजीगर नहीं बल्कि यह थी शिल्पा शेट्टी की पहली फिल्म, खुद किया खुलासा

इन दिनों छोटे पर्दे पर आने वाला डांस शो सुपर डांसर चैप्टर 3 शो खूब सुर्ख़ियों में है. ऐसे में इस शो में आने वाले मेहमान हर रोज नए खुलासे भी कर रहे हैं और इन मेहमानों की देखा देखी अब शिल्पा शेट्टी भी अपने करियर की फिल्मों और बातों के बारे में खूब खुलासे कर रही हैं. जी हाँ, शो के लेटेस्ट एपिसोड की शूटिंग के दौरान शिल्पा ने एक रोचक खुलासा अपनी पहली फिल्म को लेकर किया.

जी हाँ, हम सभी इस बात को जानते हैं कि शिल्पा की पहली फिल्म शाहरुख खान के साथ बनी फिल्म बाजीगर ही है लेकिन शिल्पा ने इस शो में बताया, ‘बाजीगर को लोग मेरी पहली फिल्म मानते हैं और रिलीज के हिसाब से ये है भी मेरी पहली फिल्म लेकिन अगर मौका मिलने के हिसाब से देखें तो एक्टिंग का पहला ब्रेक मुझे फिल्म गाता है मेरा दिल में मिला था. इस पर कई महीनों तक काम भी चला लेकिन किन्हीं कारणों से ये फिल्म बीच में ही बंद हो गई.’

जी हाँ, वहीं इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने अपनी 19 साल पुरानी फिल्म 'धड़कन' के क्लाइमेक्स को लेकर खुलासा किया था और उन्होंने कहा था- 'इस फिल्म के क्लाइमेक्स में इसलिए बदलाव किया गया क्योंकि फिल्म निर्माताओं को बाद में लगा कि फिल्म की हैप्पी एंडिंग होनी चाहिए. पहले क्लाइमेक्स में दिखाया जाने वाला था कि जब अंजलि (शिल्पा शेट्टी) देव (सुनील शेट्टी) को यह बताती है कि वो राज (अक्षय कुमार) के बच्चे की मां बनने वाली है तो यह सुनकर देव मर जाता है. निर्माता को बाद में लगा कि यह फिल्म का काफी दुखद अंत हो जाएगा. इसी वजह से क्लाइमेक्स बदल दिया गया था.'' आप सभी को बता दें कि शिल्पा अब तक कई खुलासे कर चुकीं हैं और आगे देखना है वह क्या करने वाली हैं.

अपने नए लुक से इस एक्ट्रेस ने लगाई इंटरनेट पर आग

इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा 'ये रिश्ता क्या...' को अलविदा, सदमे में डूबे फैंस

अपनी नयी तस्वीर से मिलिंद सोमन की पत्नी ने बरपाया कहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -