इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा 'ये रिश्ता क्या...' को अलविदा, सदमे में डूबे फैंस
इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा 'ये रिश्ता क्या...' को अलविदा, सदमे में डूबे फैंस
Share:

आप सभी को बता दें कि लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री पारुल चौहान पिछले ढाई साल से स्टार प्लस के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'स्वर्णा' की भूमिका निभा रही थीं लेकिन अब वह शो को अलविदा कह चुकीं हैं. जी हाँ, अब अभिनेत्री ने शो छोड़ने का फैसला किया है और उनके शो छोड़ने की एक वहज यह है कि पारुल शो में दादी का किरदार नहीं निभाना चाहती हैं. जी हाँ, इन दिनों पारुल 'ये रिश्ता ...' में से अधिक वक्त से गायब हैं और अब यह खबरें आ रहीं हैं कि उन्होंने शो छोड़ दिया है.

आप देख रहे होंगे कि शो में पारुल, कार्तिक की (मोहसिन खान) मां और नायरा की (शिवांगी जोशी) सास की भूमिका में नजर आ रही थीं वहीं अब यह शो नायरा और कीर्ति की प्रेग्नेंसी के बाद की कहानी के आस-पास घूम रहा है. ऐसे में आप सभी को बता दें कि पारुल अपने करियर में शुरुआती स्तर पर दादी की भूमिका नहीं निभाना चाहती थीं और इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पारुल ने कहा, "हां, मैंने शो छोड़ दिया है क्योंकि मैं अपने करियर के शुरुआती चरण में दादी की भूमिका निभाने के लिए तैयार नहीं हूं. मैं इस भूमिका के साथ न्याय करने में असक्षम हूं. मैंने राजन सर (निर्माता) से बात की और शुक्र है कि वह मेरी चिंताओं को समझ गए."

आप सभी को बता दें कि पारुल ने पिछले साल 12 दिसंबर को प्रेमी चिराग ठक्कर से शादी की थी और शादी के बाद वह फिलहाल ब्रेक पर हैं और अपनी विवाहित जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं. इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा "मैं निजी जिंदगी का आनंद ले रही हूं और काम पर लौटने की जल्दी में नहीं हूं. मैं अपने माता-पिता के साथ कुछ समय के लिए अपने घर पर रहने का फैसला किया है. डेली सोप में काम करने की वजह से आप खुद के लिए वक्त नहीं पाते हैं. इसलिए मैं अपना ध्यान रख रही हूं और इस ब्रेक का आनंद ले रही हूं."

अपनी नयी तस्वीर से मिलिंद सोमन की पत्नी ने बरपाया कहर

इस मुस्लिम एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनकर दिखाए अपने अंग-अंग

इस अश्लील तस्वीर के लिए ट्रोलर्स के निशाने पर आईं करिश्मा शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -