अपने नए लुक से इस एक्ट्रेस ने लगाई इंटरनेट पर आग
अपने नए लुक से इस एक्ट्रेस ने लगाई इंटरनेट पर आग
Share:

कभी अभिनेता करन कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप में रही टीवी अभिनेत्री कृतिका कामरा आजकल अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं. जी हाँ, इन दिनों वह अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजर से सुर्खियों में हैं जो आप सभी देख सकते हैं. अभिनेत्री ने बीते दिनों ब्लैक ड्रेस में अपने लेटेस्टे फोटोशूट की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो वाकई में दिल को लुभा रहा है. अब उनकी यह तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है और इसे शेयर कर कृतिका ने लिखा है Brb, the bar is open. - @epicstories.in Beautiful decor courtesy @planwithnonya Glasshouse @thenilaya Free shots because @thenagasakiwedding #nupurnesaikia #nupursnightmares #aakashsaikos #twilightrendezvous #cocktailnight #blackandgold #somevintagedrama #notajumpsuit #fyiarjun

इसमें वह ब्लैक ड्रेस में दिलकश लग रहीं हैं. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब कृतिका अपने ऐसे बोल्ड अंदाज़ में तस्वीरों को पोस्ट किया हो, बल्कि इससे पहले भी अभिनेत्री अपनी बोल्ड अदाओं को अपने फैंस के बीच शेयर कर चुकी हैं. उन्होंने बीते समय अपनी एक पिंक बिकिनी वाली तस्वीर शेयर कर भी सभी को चौकाया था. फिलहाल तस्वीरों में आप देख सकते हैं अभिनेत्री ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को कृतिका ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है.

बता दें कृतिका की यह तस्वीर खूब वायरल भी हुई थी. कृतिका को आप सभी ने साल 2009 में सीरियल ‘कितनी मोहब्बत है’ में देखा होगा इस शो से इन्होने अपने करियर की शुरुआत की और इस सीरियल में अपने को-एक्टर करण कुंद्रा के साथ ही वह काफी समय तक रिलेशनशिप में रह चुकी हैं.

कभी बहुत सांवली थी यह एक्ट्रेस, अब बदल गया पूरा लुक

अपनी नयी तस्वीर से मिलिंद सोमन की पत्नी ने बरपाया कहर

इस मुस्लिम एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनकर दिखाए अपने अंग-अंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -