दूसरी बार रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती है शिल्पा, शादी को लेकर बोली- 'मैं सिंगल ही ठीक...'
दूसरी बार रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती है शिल्पा, शादी को लेकर बोली- 'मैं सिंगल ही ठीक...'
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री और 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे अंतिम बार स्टैंडअप कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में दिखाई दी थीं। 'भाबीजी घर पर हैं' शो में शिल्पा शिंदे ने अंगूरी भाभी बनकर लोगों का दिल जीता। एक नए इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने जिंदगी में सिंगल होने पर खुलकर बात की। कई वर्षों पूर्व शिल्पा शिंदे ने रोमित राज संग सगाई की थी। हालांकि, उनकी यह सगाई अधिक वक़्त तक टिक नहीं पाई। दोनों ने शादी से पहले ही अपने मार्ग अलग कर लिए। आज के वक़्त में शिल्पा शिंदे रिश्ते में होने को मिस नहीं करती हैं। वह किसी भी शख्स को अपनी जिंदगी में बतौर कंपैनियन नहीं देखती हैं। 

अपने इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने बोला, "रोमित और मेरी सगाई कई वर्षों पहले हुई थी। उस वक़्त मैं बहुत यंग थी। मैं उस वक़्त जिंदगी में सेटल नहीं होना चाहती थी, मगर मेरे परिवार में सभी लोग सोचते थे कि मेरी शादी करने की यह सही उम्र है। कुछ दिनों में मेरे और रोमित के बीच चीजें ठीक नहीं बैठीं। दोनों अलग हो गए। जब मेरी सगाई टूटी तो मैं किसी और के साथ रिश्ते में नहीं आई। सच कहूं तो मेरी जिंदगी का वह बहुत खराब अनुभव था।"

आगे उन्होंने कहा, "मैंने अपने कान पकड़ लिए और सोचा कि रिलेशनशिप्स से दूर रहूंगी। मैंने अनुभव किया कि मैं जिंदगी में सिंगल होकर खुश हूं। मैं किसी को जवाबदेही नहीं रखती हूं। जब मैं काम कर रही हूं तो मैं किसी को यह नहीं बताकर जाऊंगी कि मैं कहां जा रही हूं या किस लिए जा रही हूं। मैं बस चली जाऊंगी।" शिल्पा शिंदे को लगता है कि आजकल रिलेशनशिप्स बहुत खराब हो रहे हैं तथा इसके पीछे की एक वजह है इनकम्पैटिबिलिटी। शिल्पा शिंदे बोलती हैं कि आज, मैं कई रिश्तों को टूटते हुए देखती हूं। मैं समझ नहीं पाती कि 10 वर्ष पुराने रिश्ते चलते क्यों नहीं हैं। शायद इनकम्पैटिबिलिटी एक कारण है। कैसे एक कपल 10 वर्ष रिश्ते में रहने के बाद अलग हो जाता है। शायद कम्पैटिबल नहीं होते होंगे। मेरा परिवार आज भी चाहता है कि मैं शादी कर लूं, मगर मैं एक कम्पैनियन नहीं चाहती अपनी जिंदगी में। मैं सिंगल ही ठीक हूं। यदि मैं भविष्य में किसी को पाती भी हूं तो मैं उस रिश्ते को रिलेशनशिप का नाम नहीं देना चाहती। 

एडल्ट फिल्म की शूटिंग करते हुए पकड़ी गईं ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम सुनकर रह जाएंगे दंग

असल ज़िंदगी में PM मोदी को 'राम' मानती हैं 'टीवी की सीता', खुद बताई थी ये वजह

जब PM मोदी ने 'टीवी की सीता' से पूछा था राजनीति से दूर होने का कारण, एक्ट्रेस का जवाब सुन मोदी भी करने लगे थे तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -