एडल्ट फिल्म की शूटिंग करते हुए पकड़ी गईं ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम सुनकर रह जाएंगे दंग
एडल्ट फिल्म की शूटिंग करते हुए पकड़ी गईं ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम सुनकर रह जाएंगे दंग
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद अक्सर अपने अजीब फैशन सेंस के लिए ख़बरों में छाई रहती है। उर्फी अक्सर अपने बोल्ड ऑउटफिट को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। इसी के चलते उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। हालांकि उर्फी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है किन्तु अब उर्फी को लेकर एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जिसमे बताया जा रहा कि उन्हें कथितौर पर एडल्ट फिल्म की शूटिंग करते हुए पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया। 

दरअसल, कॉन्टेंट क्रिएटर रोहित गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उर्फी को एक ऑफिस में देखा जा सकता है। यहां वह फिल्म के लिए एक डायरेक्टर से मिलने आईं हुई थीं। इसके बाद डायरेक्टर उन्हें बताता है कि ये एक सीक्रेट प्रोजेक्ट है तथा फिल्म में रणबीर कपूर विलेन की भूमिका में है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी बहुत उत्साहित नजर आ रही हैं। फिर उर्फी को बताया जाता है कि हीरो के किरदार के लिए एक विदेशी अभिनेता को लिया गया है तथा गायक बादशाह इस फिल्म के लिए संगीत तैयार करेंगे। इसके बाद एक दूसरे डायरेक्टर रोहित (कॉन्टेंट क्रिएटर) की एंट्री होती है तथा उनके साथ में फिल्म का एक्टर है, जिसे लीड किरदार के लिए लिया गया है। उसे देखकर उर्फी एक्टर के विदेशी होने के बारे में पूछती हैं तो बताया जाता है कि वह युगांडा से है।

वही इन सारी चीजों के बाद, डायरेक्टर उर्फी को एक्टर के साथ ऑडिशन देने के लिए बोलता है तथा उन्हें अभिनय के लिए अजीब से डायलॉग देता है। तभी अचानक वहां एक पुलिस अफसर आ जाता है तथा एडल्ट फिल्म की शूटिंग के लिए वहां उपस्थित 3 लोगों की पिटाई आरम्भ कर देता है। जिसके बाद दोनों उर्फी के ऊपर ही सारा आरोप लगा देते हैं। वही इन सारी चीजों से उर्फी हैरान हो जाती हैं तथा वह गुस्से में अपने मैनेजर को कॉल करती हैं तथा इस प्रकार के ऑडिशन शेड्यूल करने के लिए उसपर चिल्लाने लगती हैं। अब यहां पर कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब मोबाइल पर उनका मैनेजर कहता है कि ये सब उनके साथ शरारत थी मतलब उर्फी के साथ प्रैंक किया जा रहा था। हकीकत में वहां न कोई एडल्ट फिल्म की शूटिंग हो रही थी तथा न ही उर्फी उसमें सम्मिलित थीं।

असल ज़िंदगी में PM मोदी को 'राम' मानती हैं 'टीवी की सीता', खुद बताई थी ये वजह

जब PM मोदी ने 'टीवी की सीता' से पूछा था राजनीति से दूर होने का कारण, एक्ट्रेस का जवाब सुन मोदी भी करने लगे थे तारीफ

जेठालाल के कहने पर 'तारक मेहता...' शो में हुई थी इस कलाकार की एंट्री, हर कोई छिड़कता है जान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -